कॉलेज मैनेजर और अध्यक्ष पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, VIDEO में बयां की दुखभरी कहानी

गाजियाबाद में गणतंत्र दिवस पर फूट-फूटकर रोई प्रिंसिपल : कॉलेज मैनेजर और अध्यक्ष पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, VIDEO में बयां की दुखभरी कहानी

कॉलेज मैनेजर और अध्यक्ष पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, VIDEO में बयां की दुखभरी कहानी

Tricity Today | पीड़ित कॉलेज प्रिंसिपल भावना गुप्ता

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक महिला प्रिंसिपल फूट-फूट कर रोने लगी। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। स्कूल की महिला प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल के मैनेजर और अध्यक्ष ने उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया है। सभी टीचरों के सामने उनको गालियां दी और अपशब्द का इस्तेमाल किया। जिसके बाद लोग इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि जहां एक तरफ स्कूलों में महिलाओं को सम्मान देने का पाठ पढ़ाया जाता है। वहीं, दूसरी ओर एक स्कूल का अध्यक्ष और मैनेजर महिला प्रिंसिपल के साथ बदतमीजी और अभद्र व्यवहार करता है। महिला प्रिंसिपल के फूट-फूट कर रोने का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ध्वजारोहण को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गाजियाबाद के कवि नगर में स्थित जैन मती उजागर मल इंटर कॉलेज का है। कॉलेज में भावना गुप्ता प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं। भावना गुप्ता का कहना है कि गणतंत्र दिवस पर सुबह 10:00 बजे से पहले ध्वजारोहण किया जाता है, लेकिन स्कूल का मैनेजर राकेश जैन और अध्यक्ष सुशील जैन काफी देरी से आए। इस पर उन्होंने कहा कि ध्वजारोहण सुबह 10:00 बजे से पहले होता है। भावना गुप्ता का आरोप है कि इस पर अध्यक्ष और मैनेजर ने उनको फटकार लगा दी।

टीचरों के सामने की आपत्तिजनक टिप्पणी
प्रिंसिपल भावना गुप्ता का आरोप है कि राकेश जैन और सुशील जैन ने उनके साथ बदतमीजी की है। उनका आरोप है कि दोनों व्यक्तियों ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की है। टीचरों के सामने भी उनको भला बुरा कहा गया है। आरोप है कि महिला प्रिंसिपल के साथ बच्चे को लेकर काफी गंदी-गंदी बातें की गई। 

मुझे प्रताड़ित किया जा रहा : भावना गुप्ता
भावना गुप्ता ने कहा, "पूरे कॉलेज के सामने मेरी बहुत बुरी तरीके से बेज्जती की गई है। अब मैं विद्यालय नहीं चला सकती। मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है और मेरा शोषण किया जा रहा है। जब से मैंने प्रिंसिपल का पद संभाला है, तब से मेरे साथ ऐसा ही व्यवहार किया जा रहा है। मैं बहुत मजबूर हूं। यह लोग मेरे अलावा किसी और को कॉलेज का प्रिंसिपल बनाना चाहते हैं और उसके एवज में पैसे लेना चाहते हैं।"

मेरे हकों को छीना जा रहा : भावना गुप्ता
भावना गुप्ता का आरोप है, "मेरी कार की रिजल्ट पार्किंग को किसी और टीचर को दे दिया गया। यह किसी और को स्कूल की प्रिंसिपल बनाना चाहते हैं, मेरी हालत ऐसी हो गई है कि मैं अपनी गाड़ी नहीं कर सकती। मैं स्कूल में मनचाही जगह पर पानी की बोतल नहीं रख सकती।"

गणतंत्र दिवस पर बच्चों को कॉलेज से खाली हाथ भेजा
उनका आरोप है, "यहां की सोसाइटी रिनुअल नहीं है। हमारे बैंक अकाउंट सीज है। केवाईसी नहीं होने की वजह से मैं काफी दिक्कतों में हूं। कॉलेज का मैनेजमेंट बहुत गलत है। बैंक अकाउंट सीज होने की वजह से मैं स्कूल का खर्चा नहीं संभाल पा रही हूं। गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूल के बच्चों को कुछ भी नहीं दिया गया। बच्चों को खाली हाथ ही घर भेजा गया। मेरा बैंक अकाउंट सीज है। ऐसे में रोजाना मैं कैसे खर्चा करूं। मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.