थाने के बाहर बदमाश चला रहे थे अपना थाना, आरोपियों से वाराणसी का भी फर्जी मुहर बरामद

गाजियाबाद पुलिस को खुली चुनौती : थाने के बाहर बदमाश चला रहे थे अपना थाना, आरोपियों से वाराणसी का भी फर्जी मुहर बरामद

थाने के बाहर बदमाश चला रहे थे अपना थाना, आरोपियों से वाराणसी का भी फर्जी मुहर बरामद

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Ghaziabad News : गाजियाबाद में थाने के बाहर ही बदमाशों ने एक थाना खोल दिया। वे थाने की फर्जी मुहर बनाकर अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी कर रहे थे। इस अनापत्ति प्रमाण पत्र द्वारा भोले भाले लोगों की गाड़ियों को उठाकर ले जाते थे। शिकायत के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से गाजियाबाद और वाराणसी स्थित थाने की मुहर भी बरामद की गई है।  

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बदमाश थाने के बाहर एक दूसरा थाना चलाते हुए पकड़े गए हैं। पुलिस ने तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो कारों की रिकवरी के लिए फर्जी एनओसी बनाकर लोगों से ठगी किया करते थे। अनापत्ति प्रमाण पत्र थाने से लेकर उन पर नकली मुहर लगाकर लोगों से जबरिया गाड़ियां छीन लिया करते हैं। शिकायत मिलने पर विजयनगर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से विजयनगर थाना और वाराणसी स्थित लंका थाने की तीन फर्जी मुहर बरामद की गई है। 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस की मानें तो हरीश, प्रिंस और सूरज जबरन बैंक ऋण वाली गाड़ियों को रोककर उन्हें पुलिस का फर्जी लेटर दिखाते थे। उसके बाद तीनों आरोपी गाड़ियों को अपने यहां खड़ी कर लेते थे। बैंक ऋण के वाहनों पर जबरन उन्हें उठाने पर रोक लगी हुई है। ऐसे में वह पुलिस के फर्जी लेटर का सहारा लेकर यह काम किया करते थे। एसीपी नगर निमिष पाटिल ने बताया कि इस मामले का मुख्य अभियुक्त आशीष अभी फरार है। पुलिस इस मामले में बैंक और उनके रिकवरी एजेंट की भी संलिप्तता की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.