मामूली आदमी ने रोकी नमो भारत ट्रेन, ट्रैक पर चढ़कर...

Ghaziabad BREAKING : मामूली आदमी ने रोकी नमो भारत ट्रेन, ट्रैक पर चढ़कर...

मामूली आदमी ने रोकी नमो भारत ट्रेन, ट्रैक पर चढ़कर...

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : भारत की पहली रैपिड रेल को एक मामूली आदमी ने 15 मिनट के लिए रोक दिया। बताया जा रहा है कि एक कबाड़ी रेलवे ट्रैक पर चढ़ गया। जिस कारण से नमो भारत ट्रेन का संचालन रुक गया। ट्रेन गुल्धर स्टेशन से गाजियाबाद स्टेशन के बीच में रुकी रही। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कबाड़ी को ट्रेक से उतारा और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस द्वारा कबाड़ी को उतारने के बाद आरआरटीएस कॉरिडोर पर नमो भरत ट्रेन का संचालन पुनः शुरू किया गया।

यह है पूरा मामला
भारत की पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन का संचालन एक कबाड़ी की वजह से करीब 15 मिनट के लिए बाधित रहा। घटना सोमवार की सुबह लगभग 9:30 बजे की है। गाजियाबाद और गुलधर के बीच रेलवे ट्रैक पर कूड़ा बीनने वाला एक व्यक्ति चढ़ गया। अचानक व्यक्ति के ट्रैक पर दिखाई देने से नमो भारत ट्रेन का संचालन रोक दिया गया। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची मधुबन बापूधाम थाना पुलिस ने कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति को ट्रैक से उतारा और पकड़ कर थाने ले गई। जहां पूछताछ में उसने बताया कि वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।

पुलिस ने किया कबाड़ी गिरफ्तार 
उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह कूड़ा बीनने का कार्य करता है और वह ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहा था। एनसीआरटीसी के प्रवक्ता में राजीव चौधरी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 9:30 बजे नमो भारत ट्रेन का संचालन 15 मिनट के लिए बाधित रहा। इस पूरी घटना की शिकायत एनसीआरटीसी की तरफ से थाने में दी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.