नन्दकिशोर गुर्जर के पक्ष में यूपी गेट धरनास्थल के पास होगी पंचायत, गुर्जर मिशन ने किया यह बड़ा ऐलान

BIG BREAKING : नन्दकिशोर गुर्जर के पक्ष में यूपी गेट धरनास्थल के पास होगी पंचायत, गुर्जर मिशन ने किया यह बड़ा ऐलान

नन्दकिशोर गुर्जर के पक्ष में यूपी गेट धरनास्थल के पास होगी पंचायत, गुर्जर मिशन ने किया यह बड़ा ऐलान

Tricity Today | नन्दकिशोर गुर्जर

लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पक्ष में जोर-शोर से जुटा संगठन गुर्जर जागृति मिशन अब यूपी के बॉर्डर पर ही पंचायत करेगा। इस संगठन ने पहले ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव में पंचायत करने का ऐलान किया था। बादलपुर गांव के लोगों ने इसका विरोध किया और मंगलवार को बैठक करके घोषणा कर दी कि गांव में किसानों के खिलाफ कोई पंचायत नहीं होने दी जाएगी। अब गुर्जर जागृति मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र नागर ने वीडियो जारी करके यह जानकारी दी है कि यूपी गेट बॉर्डर पर किसानों के धरना स्थल के पास ही पंचायत की जाएगी। इसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर को आमने-सामने बैठाया जाएगा। जिसकी गलती पता चलेगी वह माफी मांगेगा।

मंगलवार को गुर्जर जागृति मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष यतेंद्र नागर के नेतृत्व में एक ऑनलाइन वेबनार हुई। जिसमें गुर्जर जागृति मिशन के सभी प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकताओं ने भाग लिया। बैठक का संचालन संगठन के राष्ट्रीय महासचिव करतार सिंह ने किया। यतेंद्र नागर ने कहा कि दो सम्मानित समाजों के बीच जो वैमनस्य की स्थिति बन रही है, वह निंदनीय है। गुर्जर और जाट समाज एक दूसरे के पूरक हैं। दोनों समाज ने देशहित में सदैव अग्रणी भूमिका निभाई है। 

यतेंद्र नागर ने बताया कि बैठक में कार्यकर्ताओं से यह सुझाव प्राप्त हुआ है कि आगामी 7 फरवरी की महापंचायत दोनों समाजों के सम्मानित सदस्यों के साथ यूपी गेट धरना स्थल पर होगी। महापंचायत में नंदकिशोर गुर्जर और राकेश टिकैत को एक मंच पर लाकर विषय का संज्ञान लिया जाएगा। यदि नंदकिशोर गुर्जर की गलती पायी जाती है तो दोनों समाज के सामने माफ़ी मांगेंगे। यदि नंदकिशोर गुर्जर की कोई गलती सिद्ध नहीं होती है तो राकेश टिकैत महापंचायत में पूरे देश से माफ़ी मांगेंगे। यतेंद्र नागर ने बताया कि अगर किसी भी स्थिति में दोनों समाज के इस निर्णय को कोई नहीं मानता है तो दोनों समाज इस विषय पर निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र होगें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.