गाजियाबाद में तीन अज्ञात शव मिलने से हड़कंप, एक स्कूटी सवार की भी मौत

काला बुधवार : गाजियाबाद में तीन अज्ञात शव मिलने से हड़कंप, एक स्कूटी सवार की भी मौत

गाजियाबाद में तीन अज्ञात शव मिलने से हड़कंप, एक स्कूटी सवार की भी मौत

Tricity | गाजियाबाद में एक स्कूटी सवार की मौत

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक स्कूटी सवार की मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, तीन अलग-अलग स्थानों पर शव मिले हैं। विजय नगर के पार्क में एक अज्ञात का शव बेंच पर पड़ा मिला तो साहिबाबाद क्षेत्र में एक नाले में युवक की लाश मिली। इसके अलावा कनावनी हिंडन नहर में भी एक बुजुर्ग का शव मिला है। 

स्कूटी सवार की मौत
विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे पर स्कूटी सवार और गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई। स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल को चिकित्सा के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना देर रात की है। जब एक गाड़ी चालक स्कूटी सवार को टक्कर मारकर फरार हो गया। 

विजय नगर में शव मिला
विजय नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-9 स्थित विवेकानंद पार्क में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। बुधवार सुबह जब लोग पार्क में घूमने के लिए आए तो एक व्यक्ति की लाश बेंच पर पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। अज्ञात की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

साहिबाबाद के नाले में मिली लाश 
साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित करण गेट चौकी के पास नाले में शव पड़ा पाया गया। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। नाले में पड़े शव को देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ लोगों का कहना है व्यक्ति रात में नाला नहीं देख पाया होगा और उसकी गिरने से मौत हो गई।  

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में मिला शव
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित कनावनी हिंडन नहर में एक अज्ञात शव मिला है। मृतक की आयु 60 से 65 वर्ष के बीच बताई जा रही है। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को नहर से निकाल ने का प्रयास कर रही है। डीसीपी ट्रांस हिंडन ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पहचान की कोशिश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.