लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया हंगामा, कहा- मनमानी नहीं चलने देंगे

गाजियाबाद के लोनी में बवाल : लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया हंगामा, कहा- मनमानी नहीं चलने देंगे

लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया हंगामा, कहा- मनमानी नहीं चलने देंगे

Tricity Today | कॉलोनी के लोगों बिजली विभाग के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी स्थित साईं गार्डन कॉलोनी के लोगों ने बिजली विभाग के एक्शन का घेराव कर नारेबाजी की। स्थानीय लोग अपनी बिजली से संबंधित समस्या को लेकर टीला शहबाजपुर बिजली घर पहुंचे। लोगों ने अधिकारी का मौके पर घेराव कर लिया और नारेबाजी कर एक्शन से तुरंत कार्रवाई की मांग की। 

एक्शन के सामने गुस्साए लोगों ने लगाए नारे
लोनी विधानसभा की साईं गार्डन कॉलोनी के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साईं गार्डन में रहने वाले लोग बिजली की समस्या से जूझ रहे है। कालोनी के निवासियों का आरोप है कि वे सभी जगह पर अपनी फरियाद लगा कर थक चुके है। समस्या का समाधान नहीं होने पर आज कॉलोनीवासी बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोनी स्थित बिजलीघर में पहुंचे और एक्शन का घेराव कर उसके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 

स्थानीय लोगों का आरोप
बिजली विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कॉलोनी वासियों ने बताया कि वह नगर पालिका के सभासद से लेकर लोनी विधायक तक अपनी फरियाद लगा चुके है। कई महिने के बाद भी उन्हें केवल आश्वासन दिया जा रहा है। थक हारकर भयंकर गर्मी में परेशान होकर प्रदर्शन को मजबूर है। स्थानीय महिला सुनीता का आरोप है कि कॉलोनी में लाइन बिछाने के लिए कालोनीवासियों से 12 से 15 लाख रुपये एस्टीमेट के नाम पर मांगे जा रहे है। जिसे कॉलोनी के लोग जमा करने में सक्षम नहीं है। इसी के साथ बिजली के मीटर लगाने के लिए भी 20 से 40 हजार रुपये की मांग करते है।

 कॉलोनी को अवैध बताया
शाहबाजपुर बिजली घर के एक्शन का कहना है कि साईं गार्डन कॉलोनी अनाधिकृत रूप से बनाई गई है। कॉलोनी को बनाने वाले कालोनाईजर कॉलोनी को बेचकर चले गए है। अब यहां बिजली से संबंधित कई प्रकार की समस्याओं का लोगों को सामना करना पड़ रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.