जर्जर पोल पैदा कर रहे थे खतरा, विद्युत विभाग ने शुरू की कार्रवाई, पार्षद बोले-'धन्यवाद'

इंदिरापुरम के लोगों में छाई खुशी : जर्जर पोल पैदा कर रहे थे खतरा, विद्युत विभाग ने शुरू की कार्रवाई, पार्षद बोले-'धन्यवाद'

जर्जर पोल पैदा कर रहे थे खतरा, विद्युत विभाग ने शुरू की कार्रवाई, पार्षद बोले-'धन्यवाद'

Tricity Today | जर्जर पोल पैदा कर रहे थे खतरा

Ghaziabad News : गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र के लोगों ने पुराने लोहे के जर्जर पोल को बदलने को लेकर स्थानीय निवासी पार्षद अनुज त्यागी से मुलाकात की। इस पर स्थानीय पार्षद अनुज त्यागी ने इंदिरापुरम स्थित विद्युत विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजिनियर से मुलाकात कर जर्जर हो चुके चार विद्युत पोल को बदलावाने की मांग की। जिसके बाद विद्युत विभाग ने उन चार पोल में से एक पोल को शनिवार को बदल दिया है। बिजली विभाग ने जल्द ही बचे तीन पोल को भी बदलने का आश्वासन दिया है।

यह है पूरा मामला
दरअसल, इस समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने बहुत बार पार्षद अनुज त्यागी को इंदिरापुरम काला पत्थर रोड़ स्थित न्याय खंड तीन में चार लोहे के जर्जर पोल को बदलने की शिकायत की। पार्षद अनुज त्यागी ने बताया कि लोगों की शिकायत मिलने के बाद वह इंदिरापुरम स्थित विद्युत विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजिनियर मृत्युंजय पाठक से मिले और लोगों की समस्या को उनके सामने रखा। इसके बाद विद्युत विभाग ने जल्द ही उसे बदलवाने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद शनिवार को एक पोल को विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने बदल दिया है। काम होने के बाद पार्षद अनुज त्यागी ने मृत्युंजय पाठक का धन्यवाद बोला।

हो सकता था हादसा
इंदिरापुरम न्याय खंड तीन के रहने वाले निवासी अशोक शर्मा ने बताया कि इस चार-पांच साल पूराने पोल में जंग लग चुकी थी। जिसके कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इसी के चलते इस समस्या की शिकायत स्थानीय पार्षद अनुज त्यागी से की गई थी।  

जल्द ही बदले जाएंगे बचे हुए पोल 
मेडिकल स्टोर संचालक नवीन कुमार ने बताया कि लोहे का पोल जर्जर होने के वजह से झुक गया था। वहीं पोल पर तारों का जाल बन गया था। जिसके चलते पोल गिरने की आशंका थी। लेकिन अब हमें खुशी है कि पोल को बदल दिया गया है। वहीं हेमंत तिवारी ने बताया कि स्थानीय पार्षद अनुज त्यागी ने शेष तीन पोल को भी जल्द ही बदलने का भरोसा दिया है। उन्हें उम्मीद है कि बचे हुए तीन पोल को जल्द ही बदल जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.