कुत्तों के लिए रिवर हाइट्स सोसाइटी की दिवार काटो

गाजियाबाद में पीएफए अधिकारी का अजीबोगरीब आदेश, कहा- कुत्तों के लिए रिवर हाइट्स सोसाइटी की दिवार काटो

कुत्तों के लिए रिवर हाइट्स सोसाइटी की दिवार काटो

Google | Symbolic Image

Ghaziabad News : रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों में पिछले कुछ महीनों से डॉग वॉर चल रहा है। अभी हाल ही में वहां के निवासी आवारा कुत्तों से परेशान होकर धरने पर बैठे थे। जिसे बाद में नगर निगम ने धरने को खत्म करवाया और उनकी सभी मांगे मान ली थी। नगर निगम ने सभी शर्ते इस एवज में मानी थी कि सोसाइटी के अंदर डॉग्स के लिए फीडिंग पॉइंट्स बनाए जाए। 

100 कुत्तों के लिए बना फीडिंग पॉइंट 
सोसाइटी निवासी संदीप गुप्ता बताते हैं कि हमने जैसा कहा, उससे भी बहुत अच्छा फीडिंग जोन तैयार किया है। जहां डॉग्स को खाना और रहने की सुविधा मिल रही है। रोजाना तीन पहर दूध, रोटी, पेडिग्री और दलिया खाने को दे रहे है। इनके रहने के लिए शेड, पक्का फर्श, साफ पानी, रसोई के लिए सेवादार, सफाई कर्मी और सुरक्षा के लिए गार्ड की व्यवस्था कर रखी है। संदीप गुप्ता ने बताया कि जमीन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। शेड और बाकी सुविधाओं की लागत 10 लाख आई है। 

पीएफए अधिकारी सिमरन मिश्रा ने कहा- दिवार को काटा जाए
संदीप गुप्ता का कहना है कि हमने बेहतर फीडिंग पॉइंट बनाया है, लेकिन उसके बावजूद भी पीएफए अधिकारी सिमरन मिश्रा हम पर गलत आरोप लगा रही हैं। सिमरन मिश्रा का कहना है कि अभी भी कुत्ते भूखे मर रहे हैं। पीएफए सिमरन मिश्रा का कहना है कि सोसाइटी की दीवार को काटा जाए, जिससे बाहर के कुत्ते भी अंदर आ सके और अंदर के कुत्ते भी बाहर जा सके।

पीएफए सिमरन मिश्रा के खिलाफ लोगों में रोष
पीएफए सिमरन मिश्रा के ऐसे बर्ताव से सोसाइटी के निवासियों को काफी रोष है। सोसायटी के अध्यक्ष सुबोध त्यागी ने कहा कि हमने नगर निगम के कहे अनुसार सोसायटी के जीडीए अप्रूव्ड पार्क में कुत्तों के लिए फीडिंग पॉइंट बनाया है। उसके बावजूद भी पीएफए सिमरन मिश्रा हमारे साथ गलत व्यवहार कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.