पिटबुल ने 15 साल के बच्चे को नोंचा, देखिए खौफनाक वीडियो

गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली घटना : पिटबुल ने 15 साल के बच्चे को नोंचा, देखिए खौफनाक वीडियो

पिटबुल ने 15 साल के बच्चे को नोंचा, देखिए खौफनाक वीडियो

Tricity Today | वीडियो

Ghaziabad News : दिल्ली-एनसीआर में डॉग अटैक (Dog Attacks) के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। रोजाना ना जाने कितने आवारा कुत्ते लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी बीच गाजियाबाद से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें पिटबुल डॉग ने 15 साल के लड़के पर हमला करके उसे घायल कर दिया है। पिटबुल के काटने के मामलों को देखते हुए गाजियाबाद में बिना अनुमति के पिटबुल पालन नियमों के खिलाफ है। घटना के बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची है और पिटबुल को पकड़ कर ले गई।  कब और कहां हुई घटना 
गाजियाबाद के थाना कौशांबी के वैशाली सेक्टर-3 में 32 मीटर रोड पर फ्लैट में रहने वाले कमलेश सिंह बताते है कि जिस बच्चे पर डॉग ने हमला किया है, उसका नाम अल्ताफ है। उसकी उम्र करीब 15 साल है। जिस फैमिली का यह पेट् डॉग है, वह कुछ दिन पहले ही यहां किराए पर आया है। हालांकि, कमलेश सिंह का दावा है कि समिति के कोषाध्यक्ष ने इस परिवार को चेतावनी दी थी कि इस तरह की प्रजाति का कुत्ता रखना यहां मान्य नहीं है। आज समिति के लोग इस डॉग का रजिस्ट्रेशन देखने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया और बच्चे की हालत गंभीर है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
इसका घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिटबुल डॉग के द्वारा बच्चे पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। बच्चा जमीन पर पूरी तरह से गिर चुका है और संभलने की कोशिश करता है, लेकिन संभल नहीं पाता। उसके बाद किसी तरह वो हिम्मत करके उठता है, लेकिन कुत्ता फिर उसके पीछे भागने लगता है और उसका पैर पकड़ लेता है। अब बच्चा अपना पैर छुड़ाने के लि छटपटाने लगता है। तभी ऊपर बालकनी से कोई बाल्टी से पानी डालकर कुत्ते को भगाने की कोशिश करता है, लेकिन कुत्ते का हमला जारी रहता है। इसी बीच आस-पास के लोग अल्ताफ को बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन कुत्ते के खौफ से वो भी थोड़ा डरने लगते हैं। हालांकि, लोगों की मदद से कुत्ते को मौके से भगाया गया। जिसके बाद बच्चे की जान बच सकी। पिटबुल के हमले से अल्ताफ पूरी तरह से घायल हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पिटबुल डॉग पालने के लिए लेनी होती है अनुमति 
पिटबुल के हमले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई और नगर निगम को भी दी गई। नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और इस कुत्ते को पकड़ लिया है। अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस पिटबुल डॉग को पालने के लिए इसके मालिक ने अनुमति ली थी या नहीं। आपको बता दें कि गाजियाबाद में पिटबुल डॉग पालने के लिए नगर निगम से अनुमति लेनी पड़ती है। ऐसा नहीं करने पर दंडनीय अपराध माना जाता है। इससे पहले भी पिटबुल डॉग के कई लोगों पर हमले के मामले सामने आ चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.