मासूम बच्ची के चेहरे को नोंचा, फोटो देख आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

गाजियाबाद में पिटबुल डॉग का कातिलाना अटैक : मासूम बच्ची के चेहरे को नोंचा, फोटो देख आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

मासूम बच्ची के चेहरे को नोंचा, फोटो देख आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Tricity Today | पिटबुल डॉग का कातिलाना अटैक

Ghaziabad News : शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। घर के पास खेल रही एक 10 वर्षीय बच्ची पर पड़ोसी के पालतू पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। जिसकी वजह बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। बच्ची का शौर सुनकर बच्ची को लोगों ने दौड़कर बचााय। कुत्ते के हमले से बच्ची के चेहरे पर गहरे घाव हो गए हैं, जिसके बाद बच्ची के परिजन उसे पास के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां बच्ची के गहरे घाव का इलाज चल रहा है।

बच्ची पर कैसे हुआ हमला
शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र स्थित डीएलएफ सोसायटी निवासी नाज मोहम्मद परिवार के साथ सोसायटी के बी-7 में रहते है। उनकी 10 वर्षीय बेटी आलिया शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस बी-8 में रहने वाले परवीन का पालतू पिटबुल कुत्ता भी बाहर घूम रहा था। अचानक कुत्ता खुंखार हो गया और उसने घर के बाहर खेल रही आलिया पर हमला कर दिया। 

बच्ची को आई गम्भीर चोट
इस हमले में कुत्ते ने बच्ची के मुंह को बुरी तरह से नोंच दिया। जिससे बच्ची के चेहरे पर गहरे घाव हो गए। बच्ची का शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर बच्ची को कुत्ते से छुड़ाया। कुत्ते के हमले से मासूम बच्ची की नाक पर गहरे घाव हो गए। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए परिजन कौशांबी स्थित मैक्स अस्पताल से गए। जहां बच्ची के घाव का इलाज किया गया। बच्ची के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में देने की बात कही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.