कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह काटा, मालिक ने पिता से की हाथापाई

गाजियाबाद में छात्र पर पिटबुल डॉग का अटैक : कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह काटा, मालिक ने पिता से की हाथापाई

कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह काटा, मालिक ने पिता से की हाथापाई

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में घर के बाहर खेल रहे 9 वर्षीय बच्चे पर एक पालतू पिटबुल नस्ल के डॉग ने हमला कर दिया। बच्चे के हाथ, पैर और कमर पर काटकर बुरी तरह घायल कर दिया है। बच्चे के पिता ने थाना साहिबाबाद में कुत्ते के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने उसे आरोपी मालिक को कस्टडी में ले लिया है।

साहिबाबाद इलाके के ए ब्लॉक में अजय गर्ग रहते हैं। इनका 9 वर्षीय बेटा निरीक्ष दिल्ली के एक स्कूल में कक्षा चार का छात्र है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निरीक्ष शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी पिटबुल डॉग ने उस पर हमला कर दिया। निरीक्ष जमीन पर गिर गया। इसके बाद भी कुत्ते ने बच्चे को नहीं छोड़ा और नोंचता रहा। बामुश्किल छूटकर बच्चा रोता हुआ अपने घर पहुंचा।

अजय गर्ग का कहना है कि जब वह पिटबुल कुत्ते के मालिक के घर गए तो उसने अभद्रता की। हाथापाई तक की नौबत आ गई। इसके बाद अजय गर्ग ने इस मामले में पिटबुल के मालिक मोरिश टूनी के खिलाफ थाना साहिबाबाद में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 में मुकदमा दर्ज किया है। नगर निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अनुज का कहना है कि इस मामले में हमारी टीम मौके पर जाकर जांच करेगी। देखेंगे कि पिटबुल कुत्ते का रजिस्ट्रेशन है अथवा नहीं है। उसे वैक्सीनेट किया है या नहीं किया गया है। अगर कुछ भी नियम विरुद्ध मिलता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.