गाजियाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद, दो अगस्त को केंद्र सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

बड़ी खबर : गाजियाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद, दो अगस्त को केंद्र सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

गाजियाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद, दो अगस्त को केंद्र सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

Google Image | Prahlad And PM Narendra Modi

गाजियाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद, दो अगस्त को केंद्र सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा Ghaziabad : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी अपने निजी कार्य से रविवार को गाजियाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि 2 अगस्त को बड़ी संख्या में राशन डीलर दिल्ली के जंतर मंतर पहुंचकर राशन डीलर्स के कमीशन बढ़ाए जाने और अन्य कई मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। जिसमें वह खुद भी राशन डीलर के साथ प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे। 

गुजरात राशन डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष है प्रहलाद मोदी
उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि सरकार के द्वारा राशन डीलर के लिए बनाई गई नीति के खिलाफ है और राशन डीलर के हितों की लड़ाई लड़ना उनका फर्ज है। क्योंकि वह खुद राशन डीलर है और गुजरात राशन डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष और देश की राशन डीलर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष भी हैं। 

14 साल में केवल 3 बार मुलाकात हुई
उन्होंने कहा कि भले ही उनके बड़े भाई नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन वह किसी भी मामले को लेकर उन्हें परेशान करना नहीं चाहते हैं। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनका पूरा परिवार परिवारवाद से दूर रहता है। उन्होंने कहा कि उनकी अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी से गुजरात में मुख्यमंत्री रहते हुए 14 साल में केवल 3 बार मुलाकात हुई इसके अलावा फिलहाल 8 साल के अंदर उनकी एक भी मुलाकात भाई से नहीं हुई है।

पत्नी और बेटी की मौत पर भी घर नहीं आए पीएम मोदी
उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और बेटी की मौत होने के बाद भी नरेंद्र मोदी घर नहीं पहुंचे। बल्कि फोन पर ही उन्होंने शोक जताया। प्रहलाद मोदी ने कहा कि उनका काम धंधा राशन डीलर का है और वह डीलर एसोसिएशन के मुखिया भी हैं। इसलिए राशन डीलर के हित की बात करना उनका भी कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि राशन डीलर के कमीशन को लेकर वह अपने भाई से नाराज नहीं, लेकिन उनकी सरकार के बनाए गए नियमों के वह खिलाफ है। क्योंकि राशन डीलर को जो कमीशन दिया जा रहा है। वह नाकाफी है लगातार मांग करने के बाद भी राशन डीलर की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसके लिए 2 अगस्त को राशन डीलर जंतर मंतर पर पहुंचकर अपनी कुछ मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे और वह भी खुद भी उन सभी राशन डीलर के बीच रहेंगे। 

इन मुद्दों को लेकर करेंगे प्रदर्शन
उन्होंने आगे कहा कि कोरोना काल के दौरान भी राशन डीलर्स ने बगैर पीपीई किट के लोगों को राशन पहुंचाया। इसलिए राशन डीलर को कोरोना वारियर्स घोषित किया जाए। इसके अलावा देश की वल्र्ड फूड ओरेगेनाइजर कमेटी में राशन डीलर के कमीशन को लेकर चर्चा हुई तो कमेटी की अध्यक्ष सीतारमण की अध्यक्षता में कमीशन लागू किया था। जिसमें राशन डीलर को 460 प्रति कुंतल दिए जाने की बात कही गई थी, लेकिन कमेटी के तहत कमीशन नहीं मिल पा रहा है। इसके अलावा अन्य कई ऐसी मांगे हैं जो राशन डीलर सरकार के सामने रखेंगे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.