पीएम मोदी के रोड शो में जुटी भारी भीड़, जय श्रीराम के नारों से गूंजा गाजियाबाद

लोकसभा चुनाव 2024 : पीएम मोदी के रोड शो में जुटी भारी भीड़, जय श्रीराम के नारों से गूंजा गाजियाबाद

पीएम मोदी के रोड शो में जुटी भारी भीड़, जय श्रीराम के नारों से गूंजा गाजियाबाद

Tricity Today | गाजियाबाद में पीएम मोदी का रोड शो

Ghaziabad News : भारत के प्रधानमंत्री शनिवार को गाजियाबाद पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में रोड शो किया। इस दौरान नरेंद्र मोदी के रथ पर गाजियाबाद से सांसद पद का चुनाव लड़ रहे अतुल गर्ग भी दिखाई दिए हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का यह पहला रोड शो है।

मोदी-योगी पर 36 जगह हुई पुष्प वर्षा
पीएम मोदी के आगमन पर पुलिस ने खास व्यवस्था की हुई है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बेकाबू हो गए। यह रोड शो गजियाबाद के मालीवाड़ा से शुरू हुआ और चौधरी मोड़ पर खत्म हुआ। रोड शो के दौरान जय श्रीराम और वन्दे मातरम के नारे लगे है। करीब 1400 मीटर के रोड शो में 36 जगह मोदी-योगी पर पुष्प वर्षा की गई। नरेंद्र मोदी के साथ सांसद वीके सिंह भी मौजूद रहे। पुलिस ने ट्रैफिक को रोका
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक को रोक दिया गया था। हिंडन एयरबेस के बाहर रूट पर पुलिस अलर्ट हो गई। गाजियाबाद के सभी चौराहे और मोड़ पर पुलिस ने रस्सी ने रास्ता रोक लिया था। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिला। भारी संख्या में लोगों ने एक जगह एकत्रित होकर पीएम मोदी के रोड शो के समर्थन में नारेबाजी की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.