ब्रांडेड कंपनी के नाम से फर्जी हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद : ब्रांडेड कंपनी के नाम से फर्जी हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

ब्रांडेड कंपनी के नाम से फर्जी हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Google Image | Police busted fake helmet manufacturing factory

ब्रांडेड कंपनी के नाम से फर्जी हेलमेट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार Ghaziabad : गाजियाबाद पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम से हेलमेट बनाने वाली कंपनी का भांडाफोड़ दिया। पुलिस ने नकली हेलमेट बेच रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ के बाद कंपनी का पता चला। जहां पर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम से बने हुए 408 हेलमेट बरामद किए। अब पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

700 रुपए का खरीदा था हेलमेट 
एसओ सतीश कुमार ने बताया कि रेलवे रोड निवासी बिट्टू नाम के युवक ने नकली हेलमेट की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। दरअसल, कुछ दिन पहले बिट्टू ने 700 रुपए का हेलमेट खरीदा था। जब वह 29 जुलाई को अपनी बाइक पर सफर कर रहा था तो पत्थर पर की वजह से बाइक फिसलने से वह नीचे गिर गया। साथ ही उसका हेलमेट सड़क पर जा लगा, जिससे वह चकनाचूर हो गया। जब उसने हेल्मेट विक्रेता मनोज से इसकी शिकायत की तो उसने उसके साथ गाली गलौज की। साथ ही मनोज ने बिट्टू को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

इन लोगों को किया गिरफ्तार
जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रेडमार्क अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  एसओ सतीश कुमार ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने इस मामले में मनोज निवासी बिरवट गांव थाना बिजई जनपद गोपाल गंज बिहार और जनपद बदायूं थाना उसैत के नगाशी गांव निवासी गुड्डू गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद कंपनी का पता चला। जिसके बाद उन्होंने वहां पर छापा मारा तो ब्रांडेड कंपनी के नाम से 408 नकली हेलमेट बरामद किए।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.