रैकी करके युवक ने चुराए पड़ोसी के जूते, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- साहब!...

Ghaziabad : रैकी करके युवक ने चुराए पड़ोसी के जूते, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- साहब!...

रैकी करके युवक ने चुराए पड़ोसी के जूते, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- साहब!...

Google Photo | Symbolic Image

रैकी करके युवक ने चुराए पड़ोसी के जूते, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- साहब!... Ghaziabad : जहां एक तरफ गाजियाबाद में आए दिन दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं, वहीं इस इलाके में एक ऐसी अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया गया है, जिससे आप चौंक उठेंगे। गाजियाबाद में एक मकान से उसके उड़ोसी ने बाहर रखी रैक से जूते चुरा लिए। इस घटना को सीसीटीवी में कैद कर लिया गया है। 

पड़ोसी ने चुराए जूते
बीते 21 सितंबर को गाजियाबाद के एक इलाके के मकान से उसके उड़ोसी ने बाहर रखी रैक से जूते चुरा लिए। इस घटना को सीसीटीवी में कैद कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज द्वारा इसका पता चलने पर मकान मालिक ने पड़ोसी से इस विषय पर प्रश्न किया। पड़ोसी ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि नशे की हालत में उसने जूते चुरा लिए। माफी मांगने पर इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई। यह मामला एनएच-9 स्थित गोल्फ लिंक्स सोसायटी का बताया जा रहा है।

नशे की हालत में किया था चोरी
बीते बुधवार एनएच-9 स्थित गोल्फ लिंक्स सोसायटी के एक फ्लैट में रहने वाले व्यक्ति जब सुबह उठे, तो गैलरी में रखी रैक में उनके काले रंग के जूते गायब मिले। मकान मालिक ने पहले जूते घर में खोजा और फिर मेंटेनेंस कार्यालय जाकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज देखकर वह चौंक गए क्योंकि सीसीटीवी में रात के 12 बजे जो व्यक्ति उनके रैक से जूते चुराते हुए दिखा, वह उनका पड़ोसी था।

माफी से की बात खत्म
मकान मालिक का पड़ोसी और घटना का आरोपी का अपना फ्लैट है और वह इस फ्लैट में परिवार के साथ रहता है। जब मकान मालिक ने मेंटेनेंस कार्यालय में बुलाकर उसे वीडियो दिखाई, तो शर्म के मारे उसने सिर झुका लिया। उसने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उसने नशे की हालत में यह कार्य किया है। आरोपी को एक शादी में जाना था और वो जूते उसे अच्छे लगे, इसलिए चुराकर ले गया। आरोपी ने मकान मालिक से माफी मांगी और बात वहीं पर खत्म कर दी गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.