बीएसएफ और पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों से की यह बड़ी अपील

गाजियाबाद विधानसभा चुनाव : बीएसएफ और पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों से की यह बड़ी अपील

बीएसएफ और पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पुलिस ने लोगों से की यह बड़ी अपील

Tricity Today | फ्लैग मार्च

Ghaziabad News : विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को होने वाले जिले की सभी पांचों विधानसभा सीटों पर मतदान के मद्देनजर किसी प्रकार की कोई चूक न हो। इसके लिए एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सीओ साहिबाबाद अभीजीत आर शंकर ने साहिबाबाद थाना प्रभारी नागेन्द्र चौबे के साथ साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में प्रमुख चौराहों सहित गली-मोहल्लों में पैदल मार्च करके लोगों को भयमुक्त और स्वतंत्र रूप से चुनाव में हिस्सा लेने की अपील की। इस दौरान काफी संख्या में बीएसएफ के जवान और पुलिस बल मौजूद रहें।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने बताया बीएसएफ की एक कंपनी के जवानों के साथ क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। किसी को भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा। आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। 10 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से मतदान कराने के लिए बीएसएफ की कंपनी द्वारा क्षेत्रों में लगातार नजर रखी जा रही हैं। इसके तहत ही फ्लैग मार्च किया गया।

अफवाह बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी
सीओ साहिबाबाद अभीजीत आर शंकर ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में बीएसएफ की एक कंपनी के जवानों के साथ क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। किसी भी तरह का कोई भी अपराध, अफवाह बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गुंडागर्दी, अशांति, अफवाह फैलाने वाले लोगों को गांव वाइज सूची तैयार कर ली है। काफी लोगों को पाबंद भी किया जा रहा है। आदर्श चुनाव आचार संहिता को किसी को भी उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा। जो कोई उल्लंघन करेगा, उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.