संजय नगर में 2 माह से चल रही पेयजल की समस्या का होगा अंत, बोरिंग का कार्य पूरा

गाजियाबाद : संजय नगर में 2 माह से चल रही पेयजल की समस्या का होगा अंत, बोरिंग का कार्य पूरा

संजय नगर में 2 माह से चल रही पेयजल की समस्या का होगा अंत, बोरिंग का कार्य पूरा

Google Image | संजय नगर सेक्टर-23 में दो माह से चल रही पेयजल की समस्या का होगा अंत

संजय नगर में 2 माह से चल रही पेयजल की समस्या का होगा अंत, बोरिंग का कार्य पूरा Ghaziabad : संजय नगर सेक्टर-23 में पेयजल की समस्या लगभग दो माह से चल रही है। इस समस्या का सामना लगभग दो हजार लोगो का करना पड़ रहा है। संजय नगर में रविवार को नलकूप की बोरिंग का कार्य पूरा हो चुका है। 

दो हजार लोगो की समस्या हुई खत्म
संजय नगर सेक्टर-23 में दो हजार घरों में पीने के पानी की समस्या दो महीने से चल रही थी। लेकिन अब इस समस्या का अंत होने जा रहा है। पत्रकार कालोनी में 30 हॉर्स पावर का नलकूप लगाने की बोरिंग का कार्य पूरा हो चुका है। लाइन बिछाने और अन्य कार्य नवंबर के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा। 

जलकर विभाग महाप्रबंधक ने बताया
जलकर विभाग महाप्रबंधक आनंद त्रिपाठी ने बताया कि बोरिंग का कार्य पूरा हो चुका है और अब नलकूप लगाने लाइन बिछाने और विद्युत कनेक्शन का कार्य बचा है। यह कार्य 50 लाख में पूरा किया जायेगा। नलकूप चालू होने के तुरंत बाद ही पत्रकार कालोनी और साथ ही संजयनगर की एल व एम ब्लॉक मे भरपूर पानी की सप्लाई होने लगे गी। 

निवासियों ने दिया नगर-निगम को प्रस्ताव
वार्ड 53 के पार्षद मनोज कुमार ने बताया एल-एम ब्लॉक में दो या तीन मजीले मकान है। जिसमे दो हजार से अधिक परिवार निवास करते है। इनको अभी तक जी ब्लॉक से जुड़ी टंकी से जल मिल रहा था। जिससे निवासियों को पानी की आपूर्ति नहीं हो पाती थी। पानी को दूसरी और तीसरी मंजिल पर पहुंचाने के लिए मोटर चलानी पड़ती है। जिससे बिजली का भी खर्च अधिक होता है। निवासियों ने नगर निगम को अलग से नलकूप लगाने का प्रस्ताव दिया था।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.