डॉली शर्मा के लिए गाजियाबाद आएंगे राहुल-प्रियंका और अखिलेश, मायावती भी पीछे नहीं

गाजियाबाद लोकसभा चुनाव : डॉली शर्मा के लिए गाजियाबाद आएंगे राहुल-प्रियंका और अखिलेश, मायावती भी पीछे नहीं

डॉली शर्मा के लिए गाजियाबाद आएंगे राहुल-प्रियंका और अखिलेश, मायावती भी पीछे नहीं

Tricity Today | डॉली शर्मा

Ghaziabad News : विपक्ष पूरे तरीके से गाजियाबाद में ताकत झोंकना चाहता है। गाजियाबाद में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव आएंगे। इसके अलावा गाजियाबाद में बसपा सुप्रीमो मायावती भी आएंगी। इसको लेकर सभी पार्टी का कार्यक्रम बन रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सभी पार्टी गाजियाबाद में पूरी ताकत लगाना चाहती हैं। 

अभी तारीख फिक्स नहीं
जानकारी के मुताबिक आगामी 21 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल के बीच राहुल गांधी और अखिलेश यादव गाजियाबाद आएंगे। इसको लेकर कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। राहुल और प्रियंका गांधी के अलावा अखिलेश यादव भी गाजियाबाद पहुंचेंगे। ये सभी दिग्गज नेता कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के लिए वोट मांगेंगे। इसको लेकर फाइनल डेट अभी तैयार नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि बहुत जल्द गाजियाबाद में आने वाले हैं। गाजियाबाद में कांग्रेस ने तैयारी तेजी के साथ शुरू कर दी है। 

मायावती भी आएंगी
इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी 21 अप्रैल को गाजियाबाद आएंगी और जनता को संबोधित करेंगी। बसपा के जिला अध्यक्ष दयाराम सैन ने बताया कि कार्यक्रम तय हो चुका है। आगामी कुछ दिनों के भीतर कार्यक्रम को सार्वजनिक किया जाएगा। आपको बता दें कि गाजियाबाद में बसपा ने नन्दकिशोर पुंडीर को मैदान में खड़ा किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.