अब 14 मार्च को बिना इसके दिल्ली जायेंगे किसान, दोबारा इस बात को दोहराया 

गाजियाबाद में राकेश टिकैत ने दिया बड़ा बयान : अब 14 मार्च को बिना इसके दिल्ली जायेंगे किसान, दोबारा इस बात को दोहराया 

अब 14 मार्च को बिना इसके दिल्ली जायेंगे किसान, दोबारा इस बात को दोहराया 

Tricity Today | महापंचायत में राकेश टिकैत

Ghaziabad News : भारतीय किसान यूनियन के द्वारा सोमवार को गाजियाबाद में महिला किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं की महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन टिकट के नेता राकेश टिकैत भी पहुंचे। राकेश टिकैत ने दिल्ली घेराव से दूरी बनाने के सवाल पर कहा कि दिल्ली के लिए भारतीय किसान यूनियन ने कॉल नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि अब वे 14 मार्च को किसानों के साथ बिना ट्रैक्टर के दिल्ली की तरफ कूच करेंगे। 

राकेश टिकैत महापंचायत में हुए शामिल 
भारतीय किसान यूनियन टिकट के राष्ट्रीय प्रवक्ताराकेश टिकैत सोमवार को महिला किसान महापंचायत में शामिल होने के लिए गाजियाबाद आए हुए थे। एक सवाल के जवाब पर उन्होंने बताया कि दिल्ली पहुंचने की उनकी तरफ से कॉल नहीं दी गई थी। उनके संगठन के द्वारा 14 मार्च की कॉल दी गई है सरकार की नीतियों के विरोध में एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान किसानों से अपील की गई है कि वे बिना ट्रेक्टर के विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। उन्होंने आगे बताया कि यह व्यापारियों और बड़े उद्योगपतियों की सरकार है। एमएसपी पर पूरे देश के किसानों को मिलकर एक बड़ा संघर्ष करना होगा।

अपने शहीद होने की बात दोहराई
शंभू बॉर्डर पर किसान की मौत के बारे में बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन में मौत नहीं होती बल्कि शहादत होती है। इस दौरान हाल ही में शंभू बॉर्डर पर दो किसानों की मौत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए दो किसानों की शहादत को भी पिछले 753 किसानों की शहादत के साथ जोड़ दिया जाएगा। राकेश टिकैत ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि किसान आंदोलन में देश टीकेत परिवार से भी एक शहीदी मांग रहा है। गाजियाबाद में महिला किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं ने भी अपने अपने विचार रखे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.