नाबालिग छात्रा से रेप, शोर मचाने पर दीवार फांदकर भागा आरोपी

गाजियाबाद से शर्मनाक मामला : नाबालिग छात्रा से रेप, शोर मचाने पर दीवार फांदकर भागा आरोपी

नाबालिग छात्रा से रेप, शोर मचाने पर दीवार फांदकर भागा आरोपी

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : विजयनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा को आरोपी पड़ोसी बहला फुसला कर अपने घर ले गया जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़ित छात्रा के परिजन छात्रा को तलाश करते हुए आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी छात्रा के परिजनों को देखकर दीवार कूदकर भाग गया। इस मामले की शिकायत पीड़ित छात्रा के दादा की तरफ से थाने में दी गई है। विजयनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा का पड़ोसी है। विजयनगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा अपने परिवार के साथ रहती हैं। नाबालिग छात्रा के दादा ने थाना विजयनगर में शिकायत देते हुए बताया कि सिद्धांत उनकी पोती पर काफी समय से गंदी नजर रखे हुए था। उनकी 15 वर्षीय पोती को उनका पड़ोसी सिद्धांत बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसने उनकी पोती के साथ दुष्कर्म किया। जब काफी समय बीत गया और घर नहीं लौटी तो हमारा परिवार छात्रा को की तलाश करते हुए सिद्धांत के घर पहुंचा गए। हमे अपने घर में देखकर सिद्धांत दीवार कूदकर भाग गया। जिसके बाद वह विजयनगर थाना पहुंचे और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। 

एसीपी प्रियाश्री पाल ने क्या कहा 
मामले को देखते हुए थाना पुलिस ने तुरंत आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए धारा 363, 376 और 4(2) में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी। एसीपी प्रियाश्री पाल ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.