आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, जवाब नहीं मिलने पर दिल्ली-मेरठ मार्ग किया जाम

बड़ी खबर : आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, जवाब नहीं मिलने पर दिल्ली-मेरठ मार्ग किया जाम

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता, जवाब नहीं मिलने पर दिल्ली-मेरठ मार्ग किया जाम

Google Image | दिल्ली-मेरठ मार्ग किया जाम

Ghaziabad News : आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज दुष्कर्म पीड़िता ने गुरुवार को थाने पर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं वह अपने परिजनों के साथ थाने के सामने दिल्ली-मेरठ मार्ग पर सड़क पर बैठ गई और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके चलते दिल्ली मेरठ मार्ग पर लंबी वाहनों की लाइन लग गई। थानाप्रभारी द्वारा जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद ही पीड़िता शांत हुई और सडक से हट गई। 

क्या है पूरा मामला 
नगर की एक कॉलोनी निवासी एक युवती परिवार सहित रहती है। आरोप है कि काफी समय पहले युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी विशु तोमर को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी भी आरोपी गाजियाबाद की जेल में बंद है। आरोप है कि आरोपी पक्ष के लोग पीड़िता पर लगातार समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर युवती और उनके परिवार को जान से मारने तक भी धमकी भी दी जा रही है। युवती द्वारा सीएम और यूपी पुलिस को ट्वीट करने के बाद पुलिस ने 29 अप्रैल को दो युवकों को खिलाफ धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। 

हंगामा करते ही पुलिस के हाथ-पांव फूले
एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए और युवती को लगातार धमकी दे रहे हैं। पीड़िता गुरुवार को अपने परिजनों के साथ मोदीनगर थाने पहुंची। युवती ने थानाप्रभारी से आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक क्यों नहीं हुई, इसका कारण पूछा। थानाप्रभारी द्वारा संतोष जनक जबाव नहीं देने से नाराज युवती भड़क गई और हंगामा करना शुरू कर दिया। दोपहर पोने एक बजे युवती अपने परिजनों के साथ थाने के सामने दिल्ली-मेरठ मार्ग पर बीच सड़क पर जाकर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। युवती सड़क पर लेट गई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करती रही। पुलिस द्वारा काफी समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी। दोपहर एक बजकर दस मिनट पर थाना प्रभारी द्वारा युवती के केस की जांच काईम ब्रांच को ट्रांसफर करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही युवती शांत हुए और सड़क से हट गई। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.