आरोपी से तंग आकर रेप विक्टिम ने दी आत्मदाह की धमकी, पीड़िता बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो गाजियाबाद पुलिस होगी जिम्मेदार

Ghaziabad News : आरोपी से तंग आकर रेप विक्टिम ने दी आत्मदाह की धमकी, पीड़िता बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो गाजियाबाद पुलिस होगी जिम्मेदार

आरोपी से तंग आकर रेप विक्टिम ने दी आत्मदाह की धमकी, पीड़िता बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो गाजियाबाद पुलिस होगी जिम्मेदार

Google Image | Symbolic

Ghaziabad News : मोदीनगर में एक कॉलोनी निवासी दुष्कर्म पीड़िता की डीसीपी ग्रामीण जोन के कार्यालय पर आत्मदाह की धमकी से हड़कंप मच गया।  जिसके बाद से युवती के घर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। बताया जा रहा है कि युवती ने एसीपी ऑफिस पर भी हंगामा किया। नगर की एक कॉलोनी निवासी युवती को डेढ़ साल पहले अगवा कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी हिस्ट्रीशीटर विशु तोमर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पीड़िता पर लगातार केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। कई बार अवैध हथियारों के जखीरे की वीडियो भेजकर पीड़िता को धमका रहा है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस ने पीड़िता को मिल रही धमकियों को देखते हुए गनर दिया हुआ है। पीड़िता ट्वीट कर पुलिस पर लगातार पर लापरवाही और साठगांठ के आरोप लगा रही है। पीडि़ता ने सीएम को टैग कर किए गए ट्वीट में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए आत्मदाह की धमकी दी। ट्वीट में लिखा कि "कल मैं डीसीपी ग्रामीण के कार्यालय आऊंगी और पुलिस द्वारा दाखिल जार्चशीट लेकर वीडियो बनाऊंगी फिर दिखाना कहां है शादी, सबूत और गवाह, अगर कोई सबूत नहीं मिला तो वहीं आत्मदाह कर लूंगी। इसकी जिम्मेदार गाजियाबाद पुलिस होगी"। युवती का ट्वीट संज्ञान में आने के बाद डीसीपी कार्यालय पर सुबह से ही पुलिस बल तैनात रहा। 

पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर जांच की
महिला पुलिस भी तैनात कर दी गई। सामान्य रहने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि ट्वीट का संज्ञान में आने के बाद युवती से वार्ता कर उसे निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिया। युवती की शिकायत की गंभीरता से जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.