पिस्टल ते महंगा लहंगा लाने वाला रिहान अरेस्ट, इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के चक्कर में पहुंचा जेल

गाजियाबाद : पिस्टल ते महंगा लहंगा लाने वाला रिहान अरेस्ट, इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के चक्कर में पहुंचा जेल

पिस्टल ते महंगा लहंगा लाने वाला रिहान अरेस्ट, इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के चक्कर में पहुंचा जेल

Tricity Today | रिहान अरेस्ट

Ghaziabad : गाजियाबाद पुलिस ने रिवॉल्वर लहराकर रील बनवाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जांच में उसकी रिवॉल्वर का भी कोई लाइसेंस नहीं मिला, इसलिए उसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाना खोड़ा में एक एफ आईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि 25 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की रिवॉल्वर लहराते हुए वीडियो वायरल हुई। ये वीडियो घर के अंदर शूट की गई थी। इसमें दिख रहा शख्स बार-बार रिवॉल्वर को हाथ से ऊपर की तरफ उठाकर दिखा रहा था। वीडियो के मुताबिक, "बैकग्राउंड में गाना बज रहा था। मैं जिस दिन जमानत पे बाहर आउंगा, मेरी पिस्टल ते महंगा तेरा लहंगा लाउंगा।" ये वीडियो खोड़ा थाना क्षेत्र की बताई गई।

क्या है पूरा मामला
आरोपी की पहचान करने के लिए दो पुलिस टीमें गठित की गईं। जांच में पता चला कि आरोपी का नाम 24 वर्षीय रिहान है जो राजीव विहार खोड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने गुरुवार रात उसे धर दबोचा। पूछताछ में रिहान ने बताया कि उपरोक्त रिवॉल्वर लाइसेंसी है, लेकिन वो कोई इसका कोई लाइसेंस या अन्य दस्तावेज नहीं दिखा पाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में एक मुकदमा दर्ज कर रिहान को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद में आजकल जान जोखिम में डालकर रील बनाने के मामले एकाएक बढ़ गए हैं। 

गाजियाबाद का एलिवेटेड रोड बना स्टंटबाजों का अड्डा
पुलिस भी ऐसी वीडियो पर सख्त से सख्त एक्शन ले रही है। चार दिन पहले साहिबाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर कार के आगे खड़ी होकर रील शूट कराने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवती की गिरफ्तारी हुई और 17 हजार रुपए का चालान भी कटा। इससे पहले दिल्ली.मेरठ एक्सप्रेस.वे पर बियर पीकर बुलेट मोटरसाइकिल चला रहा शख्स गिरफ्तार हुआ था। बीते तीन महीने में 50 से ज्यादा ऐसे युवक-युवती पकड़े जा चुके हैं, जो रील बनवाने के लिए रोड पर हुड़दंग मचा रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.