उपाध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर जाहिर की पीड़ा, टीटू बोले मंच पर मिले सहयोगियों को भागीदारी

रालोद को सीएम के गाजियाबाद प्रोग्राम में नहीं मिली तवज्जो : उपाध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर जाहिर की पीड़ा, टीटू बोले मंच पर मिले सहयोगियों को भागीदारी

उपाध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर जाहिर की पीड़ा, टीटू बोले मंच पर मिले सहयोगियों को भागीदारी

Tricity Today | Vice President RLD, Indrajeet Singh Titu

Ghaziabad News : गाजियाबाद विधानसभा उप-चुनाव से पहले आयोजित मुख्यमंत्री की सभा में तवज्जो न मिलने का एनडीए के घटक दल रालोद को मलाल है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अच्छी खासी धमक रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल को इतने बड़े कार्यक्रम में पूछा तक नहीं गया। रालोद उपाध्यक्ष और प्रवक्ता सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू ने इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजकर अपनी पीड़ा जाहिर की है। उन्होंने रालोद को भाजपा का छोटा भाई बताते हुए उप- चुनाव तक मंच पर भागीदारी की मांग की है।

घंटाघर रामलीला मैदान में था सीएम का बड़ा कार्यक्रम
बता दें कि गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में 18 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने 757 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास - लोकार्पण किया था और 10 युवाओं को नियुक्ति पत्रों के अलावा छह हजार से अधिक छात्रों को मोबाइल और स्मार्ट फोन वितरित किए गए थे। रालोद उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह टीटू ने इतने बड़े कार्यक्रम में उनकी पार्टी को स्थान न दिए जाने पर यह कहते हुए मलाल जाहिर किया कि उप- चुनाव केवल भाजपा ही नहीं पूरे एनडीए गठबंधन के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एनडीए गठबंधन में होने के नाते रालोद ही भाजपा का बड़ा सहयोगी दल है।

सहयोगियों को सम्मान दिए बिना मुश्किल होगी लड़ाई
रालोद उपाध्यक्ष ने पत्र के माध्यम से भाजपा को इशारों ही इशारों में चेताने का भी प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि अगर हमें उप-चुनाव की लड़ाई जीतनी है तो सहयोगियों को बराबर का सम्मान देना होगा। उन्होंने लिखा है कि एक और एक मिलकर ही 11 होते हैं। बड़ा भाई होने के नाते भाजपा को इस बात का ख्याल रखना चाहिए। हम लोग एक पटल पर काम कर रहे हैं और करना भी चाहते हैं, लेकिन सहयोगियों को सम्मान मिलने पर दूसरे दल हमारे बीच जहर घोलने का काम करते हैं, हम उन्हें ऐसा मौका ही क्यों दें।

उप- चुनाव तक रालोद को भी मंच पर जगह मिले
रालोद उपाध्यक्ष सरदार इंद्रजीत टीटू ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दर्खास्त लगाई है कि यूपी में उप-चुनाव तक राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं को जातिगत समीकरण बनाते हुए मंच पर भागीदारी मिले। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अगली बार कोई बड़ी पब्लिक मीटिंग हो तो उसमें राष्ट्रीय लोकदल को पूर्ण सम्मान मिलना चाहिए।

लोग चवन्नी वाले बयान पर ले रहे चुटकी
गाजियाबाद  में हुए इस कार्यक्रम के बाद लोग राष्ट्रीय लोकदल मुखिया जयंत चौधरी के गठबंधन में जाने वाले बयान पर चुटकी ले रहे हैं। इस बयान में जयंत चौधरी ने भाजपा के साथ जाने के सवाल पर कहा था कि वह कोई चवन्नी छाप नेता नहीं हैं जो कहीं भी चले जाएंगे। सियासी गलियारों में चर्चा है कि गठबंधन में मिल रही तवज्जो से तो यही लगता है जयंत चौधरी को गठबंधन में जाने से पहले ही यह सब होने का अहसास था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.