यूपी में पुलिस भर्ती पर रालोद का प्रदर्शन, आवेदक की आयु सीमा बढ़ाए योगी सरकार

Ghaziabad News : यूपी में पुलिस भर्ती पर रालोद का प्रदर्शन, आवेदक की आयु सीमा बढ़ाए योगी सरकार

यूपी में पुलिस भर्ती पर रालोद का प्रदर्शन, आवेदक की आयु सीमा बढ़ाए योगी सरकार

Tricity Today | यूपी में पुलिस भर्ती पर रालोद का प्रदर्शन

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पुलिस में निकाली गई बंपर भर्ती को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने मोर्चेबंदी शुरू कर दी है। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सरकार से मांग की गई है कि वह भर्ती में आयु सीमा को बढ़ाकर 18 से 25 वर्ष कर दे, जिससे पिछले पांच वर्षों से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को भी मौका मिल सके।    
क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के जिला मुख्यालय पर आज राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोनी की चेयरमैन रंजीत धामा ने बताया कि यूपी पुलिस द्वारा निकाली गई भर्ती में आयु सीमा 18 से 22 वर्ष रखी गई है। उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि सरकार की तरफ से पुलिस की भर्ती पांच वर्ष बाद निकाली गई है। पिछली भर्ती वर्ष 2018 में निकाली गई थी। तब से अब तक जो युवा पुलिस की भर्ती के लिए तैयारियां कर रहे हैं, ऐसे युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए। इसलिए आज राष्ट्रीय लोकदल ने धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया है। 

तैयारी कर रहे युवाओं को भी मौका मिले
रंजीत धामा ने कहा कि सरकार पुलिस भर्ती की शर्तों में संशोधन कर आयु सीमा बढ़ाकर 18 से 25 वर्ष करे। जिससे उन युवाओं को भी मौका मिले, जो वर्षों से मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान रालोद की गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष रेखा चौधरी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चौधरी तेजपाल सिंह, युवा जिला अध्यक्ष जयदीप चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष अजीत सिंह, वरिष्ठ लोकदल नेता सतेंद्र तोमर आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.