नशे की हालत में बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी लूटे 45 लाख रुपए, जानिए पूरा मामला

Ghaziabad : नशे की हालत में बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी लूटे 45 लाख रुपए, जानिए पूरा मामला

नशे की हालत में बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी लूटे 45 लाख रुपए, जानिए पूरा मामला

Google IMage | Symbolic Image

नशे की हालत में बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी लूटे 45 लाख रुपए, जानिए पूरा मामला Ghaziabad : गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाने के बाद एफडी के 45 लाख रुपए लूटे जाने का मामला दर्ज हुआ है। सदरपुर निवासी नवनीत कुमार चौधरी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

नशे की हालत में बनाई अश्लील वीडियो
सदरपुर निवासी नवनीत कुमार चौधरी ने पुलिस को सूचित किया कि उनके पिता आलम सिंह को जमीन बेचने के बदले में 50 लाख रुपए मिले थे। उन पैसों को उसके पिता आलम सिंह ने 19 अप्रैल को गोविंदपुरम स्टेट बैंक में एफडी करा दिया था। सदरपुर निवासी सद्दाम हुसैन से परिचय होने के चलते आलम सिंह का उसके घर आना जाना था। उसे एफडी के पैसों के बारे में जानकारी थी। एफडी के पैसों को हड़पने के लिए उसने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर आलम सिंह को पिला दिया। नशे की हालत में उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई। होश में आने के बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई और आलम सिंह से सद्दाम हुसैन ने स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए।

वीडियो वायरल करने की धमकी दे लूटे 45 लाख रुपए
नवनीत कुमार चौधरी ने बताया कि इसके बाद बैंक में स्टैंप पेपर पर एफडी की चोरी होने का शपथ पत्र देते हुए डुप्लीकेट एफडी भी बनवाई गई। सद्दाम हुसैन ने आलम सिंह के नाम से एक नया खाता खुलवाया जिसके बाद डुप्लीकेट लोन दिलवाकर 30 अक्टूबर 2021 से 21 फरवरी 2022 के बीच 30 लाख 95 हजार अपने खाते में हस्तांतरित करा लिए। अंत में 14 लाख 5 हजार रुपए भी सद्दाम हुसैन ने अपने खाते में डलवा लिए। 

पुलिस ने शुरू की छानबीन
नवनीत सिंह चौधरी का कहना है कि आलम सिंह ने जब–जब इस मामले का विरोध करना चाहा तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर हर बार चुप करा दिया गया। सद्दाम हुसैन ने आलम सिंह को धमकी दी कि अगर वह शांत नहीं बैठा तो उसकी वीडियो वायरल कर दी जाएगी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.