गाजियाबाद : आरएसएस कार्यकर्ता को बंधक बनाकर पीटा, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर आये थे बदमाश

आरएसएस कार्यकर्ता को बंधक बनाकर पीटा, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर आये थे बदमाश

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कौशाम्बी थाना क्षेत्र में आरएसएस कार्यकर्ता को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने बंदूक दिखाकर कर पीडि़त के साथ गाली-गलौच कर बेरहमी से मारपीट की। इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। 

कौशाम्बी थानांतर्गत सरस्वती ब्लॉक पुष्पा आकाश अपार्टमेंट सेक्टर-1 वैशाली में श्रवण कुमार रहते हैं। वह आरएसएस कार्यकर्ता हैं। शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे श्रवण कुमार घर पर मौजूद थे। इस बीच श्रवण से मिलने अनुज पंवार आ पहुंचे। अनुज के लिए श्रवण जैसे ही पीने का पानी लाने के लिए गए तभी वहां कुछ नागरिक आ धमके। 
आरोप है कि इन व्यक्तियों ने श्रवण कुमार के साथ गाली-गलौच कर मारपीट शुरू कर दी। बंदूक, पिस्टल और चाकू से लैस आरोपियों ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताकर मारपीट की। श्रवण पर घर में ऑफिस का गलत काम करने का आरोप लगाया। आरोपियों ने संजीव कौशिक और गोविंद के साथ भी मारपीट की। 

पीडि़त के चीखने-चिल्लाने पर श्रवण कुमार को आरोपी पड़ोस में संजीव कौशिक के घर ले गए। वहां बंद कर मारपीट की गई। बाद में आरोपियों ने पीड़ित को कमरे में बंद कर दिया और वहां से फरार हो गए। पीडि़त श्रवण कुमार ने इस बावत पुलिस से शिकायत की है। इस घटना के बाद से श्रवण काफी डरे-सहमे हैं। उधर, पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.