समाजवादी नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद : समाजवादी नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

समाजवादी नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | सपा नेता को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट करवाया

समाजवादी नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती Ghaziabad Breaking  : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सोमवार को एक समाजवादी नेता को गोली मार दी। गंभीर हालत में सपा नेता को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां पर सपा नेता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक सपा नेता के परिजनों ने कोई भी शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी में स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहने वाले दिनेश नागर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता है। सोमवार को सुबह करीब 11 बजे बदमाशों ने दिनेश नागर के घर से कुछ दूरी पर ही उन पर जानलेवा हमला किया। जिसमें उनके पेट में गोली लगी है। गोली की आवाज सुनकर आज पड़ोस में हड़कंप मच गया। दिनेश नागर के परिजन और उसके पड़ोसी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

दिनेश नागर को तत्काल दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि दिनेश नागर के पेट में गोली लगी है। फिलहाल दिनेश की हालत खतरे से बाहर है लेकिन अभी तक वह होश में नहीं आए हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दिनेश नागर के होश में आने के बाद ही बदमाशों का कुछ पता चल पाएगा। अभी तक दिनेश नागर के परिजनों ने इस घटना में कोई भी शिकायत नहीं दी। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.