बोला- नेताजी ने दिलाया था फ्रिज, Video Viral 

गाजियाबाद में फूट-फूट कर रोने लगा सपा कार्यकर्ता : बोला- नेताजी ने दिलाया था फ्रिज, Video Viral 

बोला- नेताजी ने दिलाया था फ्रिज, Video Viral 

Social Video | Video Viral

Ghaziabad News : मुलायम सिंह यादव की प्रथम पुण्यतिथि पर आज प्रदेश भर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान मुरादनगर में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष महबूब अली श्रद्धांजलि देते समय फूट-फूट कर रोने लगे, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्या है पूरा मामला
समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव कि आज प्रथम पुण्यतिथि थी। इस दौरान प्रदेश भर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। मुरादनगर में भी मुलायम सिंह यादव के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष महबूब अली श्रद्धांजलि देते समय फूट-फूट कर रोने लगे। उनका रुदाली रुदन देखकर समाजवादी पार्टी के अन्य उपस्थित नेता हंस रहे थे।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते-देखते वायरल हो गया। इससे पहले पूर्व में भी इसी प्रकार का एक वीडियो वायरल हुआ था। जब गांधी जी की प्रतिमा पर माल्या अर्पण करते हुए कांग्रेस के एक नेता फूट-फूट कर रोने लगे थे। बता दें कि महबूब अली से जब रोने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी कभी-कभी नेताजी मुलायम सिंह यादव से बात होती थी, उन्होंने बताया कि एक बार घर का फ्रिज खराब होने उन्हें एक नया फ्रिज भी दिलाया था। इसलिए हुए उनको याद कर रो पड़े।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.