I Love You बोलकर प्रेमिका को गाजियाबाद से  शिमला ले गया प्रेमी, फिर दी खौफनाक मौत

आशिक निकला हत्यारा : I Love You बोलकर प्रेमिका को गाजियाबाद से शिमला ले गया प्रेमी, फिर दी खौफनाक मौत

I Love You बोलकर प्रेमिका को गाजियाबाद से  शिमला ले गया प्रेमी, फिर दी खौफनाक मौत

Tricity | हत्यारोपी रमन

Ghaziabad : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 7 माह पूर्व हुई लापता हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी युवती का प्रेमी है। शिमला घूमाने के बहाने युवती को घर से लेकर गया था। आरोपी ने सुनसान जगह पर जाकर महिला की गला दबाकर हत्या कर उसका शव जंगल में फेंक दिया था।

कैसे हुआ खुलासा
घटना का खुलासा करते हुए इंदिरापुरम थाने में डीसीपी डॉ.दीक्षा शर्मा ने बताया कि 18 दिसंबर को वंसुधरा निवासी बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जहां बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी के प्रेमी पर ही शक जाहिर किया। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की गई। जांच में पता चला कि रमन पुत्र श्रीपाल निवासी वसुंधरा अपनी बलेनो कार से बुजुर्ग महिला की बेटी (38) को 18 मई को हिमाचल प्रदेश शिमला घूमने गया था। जिसके बाद आरोपी 19 मई को कुन्नौर जाने वाले रास्ते पर ही महिला साथी की गला दबाकर हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था। 

26 मई को शव बरामद हुआ
हत्या के कुछ दिन बाद 26 मई को हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने अज्ञात महिला का शव बरामद किया था। हत्यारोपी से पूछताछ के बाद शिमला कुमारसेन थाना पुलिस से संपर्क किया गया तो फोटो एवं निशानी व कपड़े के आधार पर महिला के शव की पहचान की गई। 

शक यकीन में बदला
उन्होंने बताया पकड़े गए आरोपी महिला से छुटकारा पाने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अवैध संबंध थे। जिसे लेकर महिला शादी का दबाव बना रही थी। महिला से छुटकारा पाने के आरोपी योजनानुसार 18 मई को कार से शिमला गया और वहां जाकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर वंसुधरा आकर रहने लगा। जब 7 माह तक महिला की मां से कोई संपर्क नही हुआ तो उन्हें अपने किराएदार पर शक हुआ और मुकदमा दर्ज कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.