शीतलहर और कोहरे के चलते स्कूलों की छुट्टी बढ़ाई, प्रिंसिपल और टीचर लगाएंगे हाजिरी

Ghaziabad News : शीतलहर और कोहरे के चलते स्कूलों की छुट्टी बढ़ाई, प्रिंसिपल और टीचर लगाएंगे हाजिरी

शीतलहर और कोहरे के चलते स्कूलों की छुट्टी बढ़ाई, प्रिंसिपल और टीचर लगाएंगे हाजिरी

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : अत्यधिक शीतलहर एवं कोहरे के कारण जनपद के समस्त शिक्षण संस्थानों में की छुट्टियां बढ़ा दी गईं हैं। जिलाधिकारी ने अत्याधिक सर्दी को देखते हुए यह निर्णय लिया है। बता दें कि सर्दी के चलते स्कूलों में नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया था। अब छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं। इस बार नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

यह है पूरा मामला
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के आदेश पर स्कूल की छुट्टियों को बढ़ाया गया है। अत्याधिक शीतलहर और कोहरे के कारण सभी स्कूलों में दो दिन 15 और 16 जनवरी का अवकाश घोषित किया गया है। यह आदेश नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों पर लागू होगा। जिलाधिकारी के आदेश पर जिला विद्यालय निरीक्षक ने सभी स्कूलों को अवगत कराते हुए नोटिस जारी किया है।

स्कूल आएंगे शिक्षक 
जिला विद्यालय निरीक्षक की तरफ से नोटिस जारी करते हुए कहा गया है कि शीतलहर और कोहरे के कारण छात्र-छात्राओं की मुश्किलों को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश के अनुपालन में 15 एवं 16 जनवरी को जनपद के समस्त शिक्षण संस्थान कक्षा नर्सरी से 12 तक बंद रहेंगे। इस अवधि में प्रधानाचार्य एवं शिक्षक सहित सभी कर्मचारी विद्यालय में उपस्थित रहकर राज्य सरकार की योजनाओं से संबंधित कार्य जैसे यू डायस डाटा, मानव संपदा पोर्टल कार्य, बीएलओ का कार्य, बोर्ड परीक्षा की तैयारी में पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.