आपके आसपास भी तो नहीं घूम रहा तेंदुआ, वन विभाग की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी

Ghaziabad News : आपके आसपास भी तो नहीं घूम रहा तेंदुआ, वन विभाग की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी

आपके आसपास भी तो नहीं घूम रहा तेंदुआ, वन विभाग की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी

Google Image | symbolic

Ghaziabad News : मोदीनगर के गांव निजामपुर में इन दोनों लोग दहशत के साए में जी रहे हैं। यहां कई लोगों ने तेंदुए को देखे जाने की सूचना प्रशासन को दी है। जिसके बाद मोदीनगर के कई गांव में तेंदुए की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। गांव निजामपुर और गांव मुरादाबाद में तेंदुआ देखे जाने की खबर सामने आई है

क्या है पूरा मामला
मोदीनगर के गांव निजामपुर में तेंदुआ देखे जाने की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तेंदुए की तलाश में जंगल का कोना-कोना छान मारा, लेकिन टीम को घंटों के सर्च अभियान के बाद भी तेंदुआ दिखाई नहीं दिया। दूसरी तरफ, भोजपुर गांव के मुरादाबाद में भी तेंदुआ देखे जाने की सूचना प्राप्त हुई। यहां भी सर्च अभियान चलाया गया। जंगल में एक बड़ी बिल्ली जैसा जानवर वन विभाग की टीम द्वारा देखा गया है। पिछले दो माह में 6 गांव से तेंदुआ देखे जाने की खबर वन विभाग की टीम को दी गई है। 

भागकर बचाई जान
बता दें कि मोदीनगर के गांव निजामपुर निवासी किरण पाल सुबह अपने खेत पर गए हुए थे। तब उन्होंने तेंदुए जैसे जानवर को देखा। जब वह उसके नजदीक गए तो वह हमला करने की नीयत से उनके पास आया, लेकिन इसी दौरान किरण पाल अपनी जान बचाकर गांव की तरफ दौड़ पड़े। इस घटना के बाबत उन्होंने गांव वालों को बताई। गांव पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी 112 नंबर पर दी गई। जिसके बाद गांव निजामपुर में वन विभाग की टीम ने सर्च अभियान चलाया। लेकिन, वन विभाग की टीम को तेंदुआ नहीं मिला। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तेंदुआ मिलने की सूचना पर वन विभाग की टीम सर्च अभियान चला रही है, लेकिन उसे अभी तक तेंदुआ नहीं मिला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.