दिव्यांश सोसाइटी में करंट लगने से सिक्योरिटी गार्ड की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

गाजियाबाद : दिव्यांश सोसाइटी में करंट लगने से सिक्योरिटी गार्ड की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

दिव्यांश सोसाइटी में करंट लगने से सिक्योरिटी गार्ड की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद की एक सोसाइटी के बेसमेंट में करंट लगने से सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। गार्ड बेसमेंट में पानी चलाने के लिए गया था। घटना से गुस्साए परिजनों ने सोसाइटी में हंगामा कर दिया और मेंटेनेंस करने वालों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

मोटर चालू करने के लिए गया था सुरक्षाकर्मी 
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया स्थित दिव्यांश सोसाइटी के बेसमेंट में करंट लगने की वजह से एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। सिक्योरिटी गार्ड सुनील मूल रूप से एटा जिले के गांव सहसपुर का रहने वाला था। सुनील परिवार सहित गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा में रहता था। सोसाइटी के बेसमेंट में पहले से ही पानी भरा हुआ था। शुक्रवार सवेरे सुनील पानी की मोटर चलने के लिए बेसमेंट में गया था। मोटर का बटन दबाते ही वहां करंट फैल गया, जिसकी वजह से सुनील की मौत हो गई। 

परिजनों ने मेंटेनेंस विभाग पर लगाया आरोप 
सूचना मिलते ही सुनील के परिजन सोसाइटी में पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि मेंटेनेंस विभाग की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। मोटर का पानी पहले से ही लिक हो रहा था। इसे ठीक नहीं कराया गया था। जिसकी वजह से बेसमेंट में पानी भर गया। परिजनों ने बताया कि सुनील सिक्योरिटी गार्ड था, उसका काम मोटर चालू या बंद करना नहीं था। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.