Ghaziabad : युवती के साथ सुरक्षाकर्मियों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

युवती के साथ सुरक्षाकर्मियों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में फ्लैट दिखाने के बहाने 2 सुरक्षाकर्मियों ने एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। होश में आने के बाद पीड़िता को घटना की जानकारी हुई है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। युवती का आरोप है कि पुलिस ने जांच के नाम पर उसको करीब 8 घंटे तक थाने में बैठाए भी रखा था। बाद में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। नंदग्राम थानांतर्गत राजनगर एक्सटेंशन की औरा चमेरा सोसाइटी का यह मामला है। 

पीडित युवती मूलरूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली है। वह मधुबन बापूधाम कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है। पीड़िता राजनगर एक्सटेंशन में बैंक में अकाउंट खुलवाने गई थी। वहां लड़की की मुलाकात बैंक में तैनात सुरक्षा गार्डों से हुई। गार्डों ने पीड़िता का अकाउंट खुलवाने का आश्वासन दिया। अकाउंट खुलवाने से पहले किराए पर फ्लैट देने की राय दी गई। ऐसे में दोनों सुरक्षा गार्डों के साथ लड़की राजनगर एक्सटेंशन की औरा चमेरा सोसाइटी में पहुंच गई। 

आरोप है कि वहां फ्लैट दिखाने के बहाने आरोपियों ने पीड़िता को नशीला पदार्थ पिला दिया था। इसके बाद वह बेहोश हो गई। मौका पाकर दोनों सुरक्षा गार्डों ने युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। होश में आने पर पीड़िता को घटना की जानकारी हुई। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी रणवीर और सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.