लोनी में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, भतीजे ने ताऊ समेत दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या की थी

BIG BREAKING : लोनी में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, भतीजे ने ताऊ समेत दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या की थी

लोनी में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, भतीजे ने ताऊ समेत दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या की थी

Tricity Today | लोनी में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा

28 जून को सोमवार तड़के गाजियाबाद के लोनी में कपड़ा व्यापारी रईसुद्दीन और उनके दो बेटों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने रईसुद्दीन के भतीजे अय्यूब को गिरफ्तार कर घटना में प्रयोग की गई पिस्टल बरामद कर ली है।

गाजियाबाद की एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि आरोपी अय्यूब ने पूछताछ में बताया कि वह कबाड़ी का काम शुरू करना चाहता था। लेकिन पैसों की कमी के कारण शुरू नहीं कर पा रहा था। इस पर उसने अपने ताऊ रईसुद्दीन से 10 लाख रुपये उधार मांगे जिस पर रईसुद्दीन ने पैसे देने से मना कर दिया।

27 जून रविवार की रात एक बार फिर वह अपने ताऊ रईसुद्दीन के पास रुपये मांगने के लिए गया था। लेकिन एक बार फिर ताऊ ने रुपये देने से इंकार कर दिया। इस पर बदला लेने की नियत से वह ताऊ के घर पर ही सो गया था। रात 2:30 बजे जब वह पेशाब करने के लिए उठा तो उसने फिर एक बार ताऊ से पैसे उधार मांगे। पैसा देने से मना करने पर नाराज अय्यूब ने  पिस्टल से रईसुद्दीन पर फायर कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर रईसुद्दीन का बड़ा बेटा अज़हरुद्दीन औऱफ अज्जू और छोटा बेटा इमरान मौके पर दौड़ कर पहुंचे। इस दौरान वहां पर रईसुद्दीन पत्नी फातिमा भी आ गयी और सब मिलकर शोर मचाने लगे। इस पर अय्यूब ने सभी को एक-एक कर गोली मार दी। जिससे रईसुद्दीन और उसके दोनों बेटों की मौत हो गयी। जबकि फातिमा अभी घायल है।

घटना के दौरान अज्जू की पत्नी अफसाना ने आरोपी की शर्ट पकड़कर उसको पकड़ने का प्रयास किया था। जिसमें अय्यूब ने उसके साथ धक्का-मुक्की की। इसमें उसकी शर्ट का एक बटन टूट गया, इस पर आरोपी ने अफसाना पर भी फायर कर उसे मारने की कोशिश की थी। लेकिन पिस्टल के चेंबर में कारतूस फस जाने के कारण पिस्टल नहीं चली तो वह अफसाना को धक्का देकर मकान की छत पर चढ़कर पीछे के रास्ते कूद कर फरार हो गया। घटना से बचने के लिए और शर्ट पर लगे खून के दाग छुपाने के लिए उसने अपनी शर्ट उतार कर उसमें पिस्टल रखकर पास के नाले में फेंक दी और मौके से फरार हो गया।

सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान
घटना की जांच के दौरान पुलिस ने  घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। साथ ही अज्जू की पत्नी अफ़साना से पुलिस ने बातचीत की। इसके आधार पर अय्यूब के घटना को अंजाम दिए जाने की पुष्टि हो गयी और पुलिस नव उसे गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली लोनी पुलिस ने घटना में प्रयुक्त  .32 बोर की पिस्टल और खून से सनी हुई शर्ट बरामद कर ली है। 

परवरिश का भी नहीं किया ख़याल
पुलिस के मुताबिक अय्यूब के पिता बाबू का इंतकाल काफी समय पहले हो गया था और रईसुद्दीन ने ही उसकी परवरिश और पढ़ाई लिखाई करवाई थी, इसके बावजूद उसने उनकी और उनजे 2 बेटों को मौत के घाट उतार दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.