शिवा महिंद्रा हाय हाय का बैनर गाड़ी पर लगाया, नोएडा के डॉक्टर ने लगाया धोखे से गाड़ी बेचने का आरोप 

Ghaziabad News : शिवा महिंद्रा हाय हाय का बैनर गाड़ी पर लगाया, नोएडा के डॉक्टर ने लगाया धोखे से गाड़ी बेचने का आरोप 

शिवा महिंद्रा हाय हाय का बैनर गाड़ी पर लगाया, नोएडा के डॉक्टर ने लगाया धोखे से गाड़ी बेचने का आरोप 

Tricity Today | शिवा महिंद्रा हाय हाय का बैनर गाड़ी पर लगाया

Ghaziabad News : ग्रेटर नोएडा निवासी डॉ. लोकेश अपनी नई गाड़ी पर एक बैनर लगाकर चलते हैं। बैनर पर लिखा है। "सावधान! शिवा महिंद्रा हाय हाय, XUV 400 इलेक्ट्रिक गाड़ी कचरे का डिब्बा है।" इस बैनर को हटाने के लिए कंपनी की तरफ से कई बार कहा गया, लेकिन डॉ. लोकेश बैनर को नहीं हटा रहे हैं। 

क्या है पूरी घटना
नोएडा स्थित कैलाश हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ. लोकेश ने बताया कि गाजियाबाद के शिवा महिंद्रा से उन्होंने कुछ दिन पहले XUV400 इलेक्ट्रिक कार खरीदी थी। उस समय शोरूम पर मौजूद सेल्समैन ने कार का माइलेज 390 किलोमीटर बताया था, लेकिन अब कार चलाने पर यह 200 किलोमीटर ही चल रही है। उन्होंने बताया कि कार खरीदने के बाद सेल्समेन कहते हैं कि 390 का एवरेज लेने के लिए कार का एसी बंद करना होगा और कार में केवल तीन लोगों को ही बैठाना होगा। तभी यह गाड़ी 390 का एवरेज देगी। कार के ग्राहक डॉ. लोकेश ने बताया कि कार खरीदने के बाद उन्हें घर में 10 किलोवाट का कनेक्शन लेना पड़ा।

शोरूम का दावा
गाजियाबाद स्थित शिवा महिंद्रा के शोरूम के सेल्स मैनेजर सैयद नूह कमर ने बताया कि कार का माइलेज MID एयर टेस्टिंग के आधार पर ग्राहक को बताया जाता है। कोई भी कंपनी इसी को आधार बनाकर माइलेज बताती है। उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल महिंद्रा से डॉ. लोकेश की बात चल रही है। कंपनी जैसा भी संभव होगा करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.