फिरौती के लिए बच्ची की हत्या करने वाला शिविन शर्मा मुठभेड़ में घायल, गुजरात भागने की फिराक में था

गाजियाबाद खुशी हत्याकांड : फिरौती के लिए बच्ची की हत्या करने वाला शिविन शर्मा मुठभेड़ में घायल, गुजरात भागने की फिराक में था

फिरौती के लिए बच्ची की हत्या करने वाला शिविन शर्मा मुठभेड़ में घायल, गुजरात भागने की फिराक में था

Google Image | गिरफ्तार आरोपी

फिरौती के लिए बच्ची की हत्या करने वाला शिविन शर्मा मुठभेड़ में घायल, गुजरात भागने की फिराक में था Ghaziabad : नंदग्राम में फिरौती के लिए एक 11 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने शिविन शर्मा को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शिविन पर पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा था। शिविन शर्मा वारदात के बाद गुजरात भागने की तैयारी में था, लेकिन उससे पहले ही मुठभेड़ में शिविन शर्मा के पैर में गोली लग गई। शिविन ने ही तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की गला दबाकर हत्या की थी और फिर शव को बोरे में बंद करके बुलंदशहर के सराय छबील में खेत में फेंका था।

मेला दिखाने के बहाने खुशी को साथ ले गए थे आरोपी
गाजियाबाद के क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि शिविन शर्मा मुलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। शिविन शर्मा इस समय गुजरात की एक चाइनीज फूड फैक्टरी में हेल्पिंग का काम करता है। गाजियाबाद पुलिस के अफसर ने बताया कि 20 नवंबर को मेला दिखाने के बहाने पड़ोसी बबलू ने खुशी का अपहरण किया था। बबलू ने शनि मंदिर के पास खुशी को अमित को सौंप दिया। जिसके बाद वह खुशी को दादरी ले गया।

क्यों और कैसे हुई थी खुशी की हत्या
दादरी बाईपास पर आरोपी गंभीर और शिविन ने अमित से खुशी को लेने के बाद स्कूटी पर बुलंदशहर ले जाने लगे। स्कूटी शिविन की थी। स्कूटी शिविन चला रहा था और गंभीर खुशी को लेकर पीछे बैठा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर स्कूटी में तेल डलवाया। इसके बाद गंभीर स्कूटी चलाने लगा और शिविन खुशी को लेकर पीछे बैठ गया। पुलिस को यह जानकारी सीसीटीवी फुटेज से मिली। जिसके बाद अनहोनी होने की आशंका में शिविन ने स्कूटी पर ही खुशी का गला दबा दिया था। जिसमें बच्ची की मौत हो गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.