लड़की के मामले में एसएसपी मुनिराज की बड़ी कार्रवाई, सिहानी गेट कोतवाली के एसएचओ सस्पेंड, जानिए पूरी कहानी

गाजियाबाद : लड़की के मामले में एसएसपी मुनिराज की बड़ी कार्रवाई, सिहानी गेट कोतवाली के एसएचओ सस्पेंड, जानिए पूरी कहानी

लड़की के मामले में एसएसपी मुनिराज की बड़ी कार्रवाई, सिहानी गेट कोतवाली के एसएचओ सस्पेंड, जानिए पूरी कहानी

Tricity Today | एसएसपी मुनिराज

Ghaziabad : सिहानी गेट इलाके में मनचले से परेशान होकर 10वीं की छात्रा द्वारा जहर खाने के मामले में एसएसपी ने लगातार दूसरे दिन बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार रात सिहानी गेट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सौरभ विक्रम सिंह को सस्पेंड कर एक सदेंश दिया है कि अगर अपराधों पर लगाम और पीड़ितों के साथ न्याय करने में कोई भी कोताही बरती गई तो सस्पेंड कर दिया जाएगा।

अभी तक 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
एसएसपी मुनिराज ने बताया बीते 31 मई की रात पीड़िता ने जहर खाया था। वह उपचार के लिए गणेश हॉस्पिटल में लाई गई। इसके बाद पीड़ित पक्ष की तरफ से एक जून को थाने पर शिकायत की गई। थाना पुलिस ने इस शिकायत पर कोई कारवाई नहीं की। इंस्पेक्टर ने इस घटना के बारे में अपने उच्च अधिकारियों को भी सूचित नहीं किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में शनिवार रात इंस्पेक्टर सौरभ विक्रम सिंह को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि इससे पहले इसी मामले में पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह और सब इंस्पेक्टर प्रभाकर सिंह को शुक्रवार रात सस्पेंड किया जा चुका है। यानि इस मामले में अब तक तीन पुलिसकर्मी कारवाई का शिकार हो चुके हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सिहानी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली 10वीं की छात्रा ने 31 मई की रात जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। छात्रा के अनुसार नितेश नाम का लड़का उसको परेशान कर रहा था और शादी करने का दबाव बना रहा था। लखनऊ तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने इस मामले में नितेश उर्फ नन्ने, उसके भाई मोंटी, पिता सुंदर और मां कौशल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.