गाजियाबाद में छठा वार्षिकोत्सव कैनवस 6 धूमधाम से मना

नन्हे कदमों की धमक से गूंजा ऑडिटोरियम : गाजियाबाद में छठा वार्षिकोत्सव कैनवस 6 धूमधाम से मना

गाजियाबाद में छठा वार्षिकोत्सव कैनवस 6 धूमधाम से मना

Tricity Today | नन्हे कदमों की धमक से गूंजा ऑडिटोरियम

Ghaziabad News : किडजी (गौर सिटी 1, इको विलेज, गौर सौंदर्यम) का छठा वार्षिकोत्सव कैनवस 6 बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एन एन डी की चेयरपर्सन प्रतिभा अग्रवाल एवं माउंट लिट्रा जी स्कूल की प्रिंसिपल इंदु शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर किडजी की डायरेक्टर नीति अग्रवाल और सभी अभिभावकों के द्वारा स्व. अभय अग्रवाल को श्रद्धांजलि दी गई।

600 से अधिक बच्चे हुए कैनवस 6 में शामिल
इस अवसर पर एन एन डी किडजी के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकुर अग्रवाल ने बताया कि इस बार का वार्षिकोत्सव वसुधैव कुटुंबकम के विषय पर मनाया गया जिसमे 600 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। बच्चों ने नृत्य और संगीत नाटिका के माध्यम से विश्व की ग्लोबल वार्मिग, जल प्रदूषण तथा आतंकवाद जैसी समस्याओं के प्रति सबका ध्यान आकर्षित कराते हुए अमेरिका, अफ़्रीका, ब्राज़ील, अर्जेंटीना इत्यादि जैसे देशों की संस्कृति को अपने ज़बरदस्त परफ़ॉर्मन्सेज से दर्शाया। नन्हे मुन्ने बच्चो के आत्मविश्वास को देख कर सब मंत्र मुग्ध हो गए। 

जागरूकता फैलाना अति आवश्यक
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ज़ी लर्न के वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक शुभम रहे। उन्होंने बच्चों के प्रदर्शन को बहुत सराहना की और आयोजकों का आभार व्यक्त किया। आज कल के समय ऐसे कार्यक्रमों के द्वारा जागरूकता फैलाना आवश्यक है। इस कार्यक्रम में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के डायरेक्टर रामानुज मिश्रा, रोहित अरोरा, एडमिन हेड अखिलेश वर्मा और सभी अध्यापिकाएं उपस्थित रहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.