विरोध करने पर की कपड़े फाड़ने की कोशिश, बचाने आए दोस्त को पीटा

गाजियाबाद में छात्रा से हैवानियत : विरोध करने पर की कपड़े फाड़ने की कोशिश, बचाने आए दोस्त को पीटा

विरोध करने पर की कपड़े फाड़ने की कोशिश, बचाने आए दोस्त को पीटा

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में इंजीनियरिंग की छात्रा को स्कूटी से गिराकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा स्कूटी से अपने दोस्त के साथ पेपर देने जा रही थी। आरोप है कि कवि नगर थाना क्षेत्र में छात्रा की स्कूटी रोककर कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी इस दौरान उसके कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की गई। छात्रा को बचाने आए उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। 

पांच छात्रों ने छात्रा से की छेड़छाड़ 
गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा नोएडा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर पेपर देने जा रही थी। इस दौरान कवि नगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित मुखर्जी पार्क के सामने छात्रा के कॉलेज में पढ़ने वाले पांच छात्रों ने उसकी स्कूटी को रुकवा कर छात्रा के साथ मारपीट शुरू कर दी, इस दौरान एक छात्र ने पैर मार कर स्कूटी को गिरा दिया। 

छात्रा को बचाने के आए दोस्त को पीटा 
छात्र के विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की गई आरोप है कि इस दौरान छात्र को बचाने आए उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की गई। छात्रा के दोस्त को बुरी तरह से पीट गया है। उसे शरीर पर कई जगह चोट आई है। इसके बाद छात्रा अपने दोस्त के साथ गाजियाबाद स्थित थाना कविनगर पहुंची और छात्र द्वारा कवि नगर थाने में घटना की शिकायत दी गई है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में कवि नगर थाना प्रभारी का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर अध्यक्ष राणा, आदित्य, कुनाल, अंश्वंजय शर्मा, आयुष मित्रा और अज्ञात के विरुद्ध बलवा, मारपीट और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.