गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का खास मौका, पहले आओ-पहले पाओ के तहत जीडीए बेच रहा 1955 फ्लैट्स, पढ़िए पूरी जानकारी

बड़ी खबर : गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का खास मौका, पहले आओ-पहले पाओ के तहत जीडीए बेच रहा 1955 फ्लैट्स, पढ़िए पूरी जानकारी

गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का खास मौका, पहले आओ-पहले पाओ के तहत जीडीए बेच रहा 1955 फ्लैट्स, पढ़िए पूरी जानकारी

Tricity Today | गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का खास मौका

गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का खास मौका, पहले आओ-पहले पाओ के तहत जीडीए बेच रहा 1955 फ्लैट्स, पढ़िए पूरी जानकारी Ghaziabad News : पहले आओ-पहले पाओ योजना के तहत जीडीए (Ghaziabad Authority) की विभिन्न योजनाओं में फ्लैट खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। सोमवार से इच्छुक व्यक्ति इसके लिए प्रयास कर सकेंगे। जीडीए सभागार में अब अवकाश दिवस को छोड़कर प्रतिदिन शिविर का आयोजन होगा। इस दौरान इच्छुक खरीदार पसंदीदा फ्लैट को ले पाएंगे। खरीदारों को बैंक से लोन लेने में भी कोई परेशानी नहीं आएगी। मौके पर ऋण की व्यवस्था कराई जाएगी। 

इन स्थानों पर खाली पड़े फ्लैट्स 
जीडीए उपाध्यक्ष कृष्णा करूणेश के निर्देश पर यह पहल की गई है। जीडीए के अपर सचिव एवं संपत्ति प्रभारी सीपी त्रिपाठी के मुताबिक मधुबन-बापूधाम योजना के अलावा चंद्रशिला अपार्टमेंट, कोयल एंक्लेव, इंद्रप्रस्थ योजना, वैशाली और मोदीनगर में 1 हजार 955 फ्लैट खाली पड़े हैं। इन फ्लैटों को बिक्री के लिए रखा गया है। इसके लिए सोमवार से जीडीए सभागार में प्रतिदिन (अवकाश दिवस को छोड़कर) विशेष शिविर लगाया जाएगा।  

पहले आओ-पहले पाओ
जीडीए अब इन फ्लैट को पहले आओ-पहले पाओ योजना के तहत बेच रहा है। इसके लिए लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में 12 और 13 अक्टूबर को आवंटन व लोन मेला लगाया था। दो दिवसीय इस मेले में जीडीए ने कुल 13 फ्लैट 2 करोड़ रुपए में बेचे थे। इस मेले में काफी संख्या में लोग पहुंचे और उन्होंने फ्लैट खरीदने की इच्छा भी जताई। इस संबंध में विभिन्न तरह की जानकारी भी ली। फ्लैट खरीदे के इच्छुक लोगों की भीड़ देखने के बाद अब जीडीए रिक्त फ्लैट बेचने के लिए इस योजना को जारी रख रहा हैं। 

6 लाख से 69.43 लाख रुपए तक की कीमत
जीडीए सभागार में अवकाश को छोड़कर प्रत्येक कार्यदिवस में शिविर लगाएगा। ताकि लोग इसमें फायदा उठा सके। जीडीए की प्लानिंग त्योहारी सीजन में लोगों को संपत्ति खरीदने के उद्देश्य से ही यह कैंप प्रत्येक दिन लगाया जा रहा हैं।इसमें ईडब्ल्यूएस से लेकर एलआईजी, मिनी एमआईजी, एमआईजी,वन बीएचके,दो बीएचके,तीन बीएचके फ्लैट शामिल हैं। इन फ्लैट की अनुमानित कीमत 6 लाख से लेकर 69.43 लाख रुपए तक हैं। इनमें सबसे ज्यादा फ्लैट मधुबन-बापूधाम योजना में हैं। 

बैंकों से लोन मिलेगा
मधुबन-बापूधाम में बहुमंजिला टावर में विभिन्न साइज के टू बीएचके फ्लैट 351, मधुबन बापूधाम में अन्य ईडब्ल्यूएस, एलआईजी, मिनी एमआईजी फ्लैट 337, चंद्रशिला योजना में टू बीएचके 41 फ्लैट, कोयल एंक्लेव योजना में 481, इंद्रप्रस्थ योजना में 435, संजयपुरी मोदीनगर योजना में 70, वैशाली योजना में 26 फ्लैट शामिल है।जीडीए के अपर सचिव सीपी त्रिपाठी ने बताया कि जीडीए की विभिन्न योजनाओं में रिक्त फ्लैट खरीदने के लिए लोग रूचि दिखा रहे है। इसलिए अवकाश को छोड़कर प्रत्येक कार्यदिवस में जीडीए सभागार में शिविर लगाया जाएगा। इसमें विभिन्न बैंकों से लोन की भी व्यवस्था कराई जाएगी। पहले आओ,पहले पाओ योजना के तहत शिविर लगाकर फ्लैट बेचे जाएंगे। ताकि इच्छुक खरीदार अपनी पसंद का फ्लैट खरीद सकें।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.