टेंपो ने 2 दोस्तों को कुचला, एक की मौत और दूसरे की हालत नाजुक

गाजियाबाद में तेज रफ्तार का कहर : टेंपो ने 2 दोस्तों को कुचला, एक की मौत और दूसरे की हालत नाजुक

टेंपो ने 2 दोस्तों को कुचला, एक की मौत और दूसरे की हालत नाजुक

Google image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : साहिबाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र में ढाबे से खाना खा कर लौट रहे दो दोस्तों को तेज रफ्तार टेंपो ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की मौत हो गई। जबकि, दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शिकायत मिलने पर साहिबाबाद कोतवाली पुलिस टेंपो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

कैसे हुआ यह दर्दनाक हादसा
शाहदरा निवासी अनीता ने साहिबाबाद कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उसका पति प्रमोद एक माल वाहक वाहन चलाता था। जिसे प्रमोद ने मोहन नगर स्थित एक कंपनी में माल ढुलाई के लिए लगाया हुआ था। देर रात प्रमोद माल लेने के लिए कंपनी में आया था। वह अपना वाहन कंपनी में लगाकर अपने दोस्त हीरा के साथ ढाबे पर खाना खाने गया। दोनों खाना खाकर वापस लौट रहे थे कि मोहन नगर स्थित राजीव कॉलोनी में तेज रफ्तार एक टेंपो ने दोनों को टक्कर मार दी।

आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस को बताया कि दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान प्रमोद की मौत हो गई और उसके दोस्त का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में साहिबाबाद कोतवाली पुलिस टेंपो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.