आरोपी स्कूल में जाकर बोला- नेताजी थाने में बंद है, बच्ची को मेरे साथ भेज दो, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद के नामी स्कूल में बच्ची के अपहरण का प्रयास : आरोपी स्कूल में जाकर बोला- नेताजी थाने में बंद है, बच्ची को मेरे साथ भेज दो, जानिए पूरा मामला

आरोपी स्कूल में जाकर बोला- नेताजी थाने में बंद है, बच्ची को मेरे साथ भेज दो, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic

Ghaziabad : गाजियाबाद जिले के विजयनगर में कनोशा कान्वेंट स्कूल से राष्ट्रीय समाज पार्टी के नेता नरेश कुमार की बेटी पीहू (10) के अपहरण का प्रयास किया गया। अपहरण करने वाला युवक स्कूल पहुंचा और कहने लगा कि कक्षा चार में पढ़ने वाली पीहू के पिता थाने में बंद हैं, उसे उसके साथ भेज दो। स्टाफ ने उससे अभिभावक परिचय पत्र दिखाने को कहा तो युवक ने बोला कि जल्दबादी में घर छूट गया। इस पर कर्मचारी ने नरेश कुमार को जैसे ही कॉल किया, वैसे ही युवक वहां से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देख नरेश कुमार ने उसे पहचान लिया और रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

छुट्टी से पहले पहुंचा युवक
सेक्टर-22 में रहने वाले नरेश कुमार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होंने बताया कि बीते दिनों को स्कूल की छुट्टी से ठीक पहले युवक वहां पहुंचा था। उसने रिसेप्शन पर अपना नाम आदित्य बताया और कहा कि वह पीहू के घर से आया है। 

"पीहू के माता-पिता थाने में बंद"
युवक ने स्कूल में बताया कि पीहू के माता-पिता थाने में बंद हैं। उसके पिता ने उसे भेजा है और कहा है कि वह उसे घर ले जाए। आदित्य ने कहा कि देरी न करें, जल्दी से किसी को क्लास रूम में भेजकर पीहू को बुला दें और उसके साथ भेज दें। इस पर स्कूल के स्टाफ ने युवक से कहा कि नियम के अनुसार बच्ची को उसके साथ भेजा जाएगा।

नरेश कुमार को कॉल की तो हुआ खुलासा
स्कूल में युवक से अभिभावक पहचान पत्र मांगा गया, लेकिन युवक ने कह दिया कि वह जल्दबाजी में अभिभावक पहचान-पत्र घर पर भूलकर आ गया है। इसके बाद स्कूल स्टाफ ने नरेश कुमार को कॉल किया। नरेश कुमार ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है, वह अपने घर में ही है। जिसके बाद स्कूल स्टाफ ने जब युवक को पकड़ना चाहो तो वह भाग गया। नरेश कुमार ने इस मामले में आरोपी राहुल के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.