केंद्र सरकार में तैनात महिला आईएएस अफसर की बेटी हुई लव जिहाद का शिकार, दिल्ली से यूपी तक मचा हड़कंप

बड़ी खबर : केंद्र सरकार में तैनात महिला आईएएस अफसर की बेटी हुई लव जिहाद का शिकार, दिल्ली से यूपी तक मचा हड़कंप

केंद्र सरकार में तैनात महिला आईएएस अफसर की बेटी हुई लव जिहाद का शिकार, दिल्ली से यूपी तक मचा हड़कंप

Google Image | Love Jihad

Ghaziabad News : केंद्र सरकार में तैनात एक आईएएस महिला अफसर ने अपनी बेटी के साथ लव जिहाद होने की आशंका जाहिर की है। इस मामले में आईएएस महिला ने गाजियाबाद कोतवाली में एक युवक के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत देते हुए आईएएस महिला ने दिल्ली के खन्ना मार्केट में स्थित आर्य समाज मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों और गाजियाबाद के छोटी बजरिया स्थित वैदिक हिंदू सभा को भी आरोपी बनाया है। इनकी ओर से उनकी बेटी और आरोपी युवक को शादी का प्रमाण पत्र दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
केंद्र सरकार में तैनात एक महिला आईएएस अफसर ने बताया कि उनकी बेटी 2016 में यूक्रेन से पढ़ाई करके वापस भारत लौटी थी। उनकी बेटी ने यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई की थी। जब उनकी बेटी वापस लौटी तो उनके पिता यानी कि उनके पति का ट्रांसफर हो गया था। जिसके बाद उनको अपनी बेटी को गाजियाबाद में छोड़कर ही जाना पड़ा। कुछ दिनों बाद सूचना मिली कि उनकी बेटी जल गई है और वह एक अस्पताल में एडमिट है। अपनी बेटी की जलने की सूचना मिलने के बाद पीड़ित मां अपनी बेटी से मिलने आई। महिला ने बताया कि उनकी बेटी के पास अब्दुल रहमान नामक एक युवक मिला। महिला अपनी बेटी के साथ 3 महीने तक रही और सर्जरी करवाने के बाद वापस अपने साथ ले गई।

बेटी के साथ लव जिहाद की आशंका 
महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि कुछ दिनों बाद उनकी बेटी यह कहकर वापस नोएडा आ गई कि उसकी नोएडा के एक अस्पताल में नौकरी लग गई है। उनकी बेटी वापस नोएडा आ गई और उनका फिर अपनी मां से संपर्क नहीं किया। अब पीड़ित आईएएस ऑफिसर महिला ने गाजियाबाद पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हुई हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली के मंदिर में अब्दुल ने उनकी बेटी से शादी कर गाजियाबाद की हिंदू मैरिज एक्ट संस्था के तहत शादी प्रमाण पत्र ले लिया है।

दिल्ली से गाजियाबाद ट्रांसफर हुआ मामला
आईएएस महिला का यह भी आरोप है कि अब्दुल यूनानी चिकित्सा कोर्स कर रहा है और इसके माध्यम से उसने उसकी बेटी को अपने वश में कर लिया है। इस मामले में पहले पीड़ित आईएएस महिला ने दिल्ली पुलिस से गुहार लगाई थी। अब यह मामला गाजियाबाद में ट्रांसफर हो गया है। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.