बेजुबान को पहले ईंट मारकर किया अधमरा, फिर बाइक से बांधकर 2.5 किमी तक घसीटा

गाजियाबाद से दर्दनाक खबर : बेजुबान को पहले ईंट मारकर किया अधमरा, फिर बाइक से बांधकर 2.5 किमी तक घसीटा

बेजुबान को पहले ईंट मारकर किया अधमरा, फिर बाइक से बांधकर 2.5 किमी तक घसीटा

Tricity Today | कुत्ते को घसीटता हुआ आरोपी

Ghaziabad News : विजयनगर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने एक कुत्ते को पहले ईंट से मारकर बेहोश कर फिर बाइक से उसको बांधकर घसीटा। इसका घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को सांझा करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित की पहचान कर गिरफ्तार लिया गया है।
    
क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर रस्सी से बांधकर कुत्ते को लेकर व्यक्ति को लोगों ने रास्ते में पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। साथ ही लोगों ने कुत्ते को छुड़ाकर इलाज के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, व्यक्ति ने कुत्ते के सिर पर ईंट मार दिया, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद व्यक्ति ने कुत्ते को रस्सी से बाइक में बांधकर घसीटा। एसीपी कोतवाली ने कहा कि 19 मार्च को सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक कुत्ते को बाइक के पीछे बाँध कर घसीटते हुए ले जाया जा रहा है। व्यक्ति की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल डॉग का इलाज रमतेराम रोड स्थित सरकारी पशु अस्पताल में कराया गया है। फिलहाल इस डॉग को शेल्टर होम में रखा जाएगा। ताकि उसकी उचित देखभाल की जा सके।

लोगों के रोकने पर आरोपी बोला 
वहीं, इस घटना पर स्थानीय लोगों ने बताया कि जब वह कुत्ते को सड़क पर घसीटे जाने से रोक रहे थे तो आरोपी व्यक्ति ने बताया कि इस कुत्ते ने 5 लोगों को काट लिया है। सभी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके चलते वह इस कुत्ते को दूसरी जगह छोड़ने जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.