जो महिला कांस्टेबल कर रही मदद, उसी को किशोरी ने मां और बहन के साथ पीटा, तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

गाजियाबाद : जो महिला कांस्टेबल कर रही मदद, उसी को किशोरी ने मां और बहन के साथ पीटा, तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

जो महिला कांस्टेबल कर रही मदद, उसी को किशोरी ने मां और बहन के साथ पीटा, तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

Tricity Today | महिला कांस्टेबल ने तीनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

जो महिला कांस्टेबल कर रही मदद, उसी को किशोरी ने मां और बहन के साथ पीटा, तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  Ghaziabad : भाई के उत्पीड़न से परेशान दिल्ली की एक किशोरी गलती से शिकायत दर्ज कराने लोनी बॉर्डर थाने पहुंच गई। पीछे से उसकी मां और शादीशुदा बहन भी पहुंच गई। तीनों के बीच थाने में ही मारपीट होने लगी। ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने बीच बचाव का प्रयास किया तो तीनों ने थाने में ही कांस्टेबल के साथ मारपीट कर दी। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे बचाया। महिला कांस्टेबल ने तीनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

लोनी बॉर्डर थाने में तैनात महिला कांस्टेबल प्रीति ने बताया कि 31 अक्तूबर की दोपहर 2:15 बजे वह थाने में ड्यूटी पर थी। इसी दौरान लोनी सीमा से सटे दिल्ली के शिवविहार में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी थाने पहुंची और बताया कि उसका भाई रिहान आए दिन उसके साथ मारपीट करता है और  आज भी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। महिला कांस्टेबल ने घटनास्थल दिल्ली का होने के कारण उसे गोकलपुर दिल्ली थाने जाकर शिकायत दर्ज कराने को कहा। 

आरोप है कि इसी दौरान किशोरी की मां वाहिदा बानो और शादीशुदा बहन निशा वहां पहुंचीं और थाने में ही किशोरी के साथ मारपीट करने लगीं। महिला कांस्टेबल ने बीच बचाव किया तो तीनों अपना झगड़ा छोड़कर सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए उसके साथ मारपीट करने लगीं। थाने में मौजूद दूसरे पुलिस कर्मियों ने महिला कांस्टेबल को बचाया। पीड़िता कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने किशोरी, उसकी मां और बहन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.