पूरे शहर में लगे बदले नाम के पोस्टर, जानिए पूरा मामला

बदला गाजियाबाद का नाम ! पूरे शहर में लगे बदले नाम के पोस्टर, जानिए पूरा मामला

पूरे शहर में लगे बदले नाम के पोस्टर, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | Symbolic Image

Ghaziabad News : सोमवार को गाजियाबाद का नाम बदल दिया गया, गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन सहित प्रमुख चौक चौराहों पर पोस्टर लगाकर नाम बदला गया है। हिंदू रक्षा दल की महिला विंग ने शहर में जगह जगह बदले हुए नाम के पोस्टर लगाए है। जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर नाम बदलने की मांग की गई थी और एक सप्ताह का समय दिया गया था। इसके बाद पूरे शहर में गाजियाबाद के बदले नाम के पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। यह है पूरा मामला
हिंदू रक्षा दल महिला विंग की अध्यक्ष प्राची सक्सेना ने गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन देकर गाजियाबाद का नाम बदलने की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन देते हुए बताया कि गाजियाबाद का नाम बदलकर दूधेश्वर नगर रखा जाना चाहिए क्योंकि क्रूर आक्रांताओं के नाम से हमारे जिले का नाम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक सप्ताह का समय प्रशासन को दिया गया है। एक सप्ताह के बाद अगर नाम नहीं बदला जाएगा तो हिंदू रक्षा दल महिला विंग गाजियाबाद में उग्र आंदोलन करेगा।

सोमवार को हिंदू रक्षा दल की महिला विंग ने गाजियाबाद के सभी प्रमुख चौक चौराहों पर गाजियाबाद के बदले हुए नाम के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। इस मामले में हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी से बात की गई। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद का नाम बदलने को लेकर महिला विंग ने ये पोस्टर लगाए है। पूरे शहर में इसी प्रकार के पोस्टर लगाए गए है। उनके द्वारा बताया गया कि आगे भी इसी प्रकार का आंदोलन जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.