गाजियाबाद में नशेड़ियों का पुलिस पर हमला, सिपाही का सिर फोड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

चोरी और सीनाजोरी : गाजियाबाद में नशेड़ियों का पुलिस पर हमला, सिपाही का सिर फोड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद में नशेड़ियों का पुलिस पर हमला, सिपाही का सिर फोड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

Tricity Today | Police Station Bhojpur

Ghaziabad News : गाजियाबाद के कल्छीना गांव में चोरी और सीनाजोरी का एक मामला सामने आया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बैठकर शराब पी रहे युवकों को पुलिस ने टोका तो युवकों ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हतलावरों ने डंडा मारकर सिपाही ‌का सिर फोड़ दिया और दारोगा के साथ भी मारपीट की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा।

दो नामजद, छह के ‌खिलाफ मुकदमा दर्ज
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया ‌कि शाम के समय कल्छीना चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार और सिपाही कौशेन्द्र सिंह गश्त पर थे। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कुछ युवकों को शराब पीते देखा तो टोकने लगे कि सार्वजनिक स्थान पर बैठकर शराब पीना गलत आप लोग यहां से हटिए। लेकिन नशेड़ियों ने पुलिस की एक न सुनी। उसके बाद सख्ती करने पर युवक वहां से चले गए।

सिपाही का सिर फोड़ा
चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार और सिपाही कौशेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास जांच कर रहे थे, तभी लाठी डंडों से लैस होकर युवकों ने पुलिसकर्मियों को घेरकर हमला कर दिया। हमलावरों ने सिर में डंडा मारकर सिपाही कौशेंद्र को सिर फोड़ दिया। दोनों पुलिसकर्मी मौके से जान बचाकर भागे।

अशोक‌ और राहुल नामजद
चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार की ओर से भोजपुर थाने में दी गई तहरीर में रोहताश गढ़ी, कल्छीना निवासी अशोक और राहुल को नामजद करते हुए कुल छह हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस हमलावरों को तलाश कर रही है। हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे