गणेश मूर्ति विसर्जन पर होगा रूट डायवर्जन,   यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

Ghaziabad News : गणेश मूर्ति विसर्जन पर होगा रूट डायवर्जन,  यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

गणेश मूर्ति विसर्जन पर होगा रूट डायवर्जन,   यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : गणेश चतुर्थी के अवसर पर मूर्ति विसर्जन 26 से 29 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान वाहन स्वामियों के लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है। भारी वाहन और बसों के लिए डायवर्जन किया गया है। बता दें कि मुरादनगर गंगनहर पर मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी जाम देखने को मिलता है। इससे बचने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने मेरठ गाजियाबाद रोड से बचाने की सलाह दी है।

क्या है योजना
गाजियाबाद एडीसीपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि 26 सितंबर की रात 8:00 बजे से 29 सितंबर तक रूट डायवर्जन किया गया है। इस दौरान मेरठ गाजियाबाद मुख्य मार्ग से आने जाने वाले लोगों को इस दौरान दूसरे मार्गों का प्रयोग करने की सलाह दी गई है। भारी मालवाहक और बसों के लिए वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करने का सुझाव दिया गया है। श्री कुशवाहा ने बताया कि इस दौरान हल्के चार पहिया वाहन और तिपहिया वाहनों के लिए रूट डायवर्जन नहीं किया गया है। यदि जरूरत महसूस की गई तो हल्के वाहन और तिपहिया वाहनों का भी रूट डायवर्जन किया जाएगा। आने वाले चार दिनों के लिए यह रूट डायवर्जन लागू रहेगा। यातायात के दौरान किसी प्रकार की परेशानी होने पर यातायात विभाग को संपर्क किया जा सकता है। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 9643322904 और 0120 2986100 पर फोन कर जानकारी ले सकते हैं।


ये रहेगा रूट डायवर्जन

1. मेरठ से आने वाले छोटे-बड़े सभी मालवाहन और बसें मोहिउद्दीनपुर से हापुड़ के रास्ते एनएच 9 से होकर जाएंगी।

2. मेरठ से जानी बॉर्डर आने वाले सभी मालवाहक मोदीनगर में मुरादनगर के बजाय दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से होकर जाएंगे।

3. मेरठ रोड पर एएलटी चौराहे से मुरादनगर की ओर जाने वाले मालवाहक यहीं रोक लिए जाएंगे। ये वाहन एएलटी चौराहे से हापुड़ चुंगी एनएच 9 होकर जाएंगे।

4. यदि कोई मालवाहक एएलटी चौराहे के बाद से चलकर मुरादनगर की ओर जाता है तो उसे ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से लौटा दिया जाएगा।

5. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से दुहाई में उतरकर मुरादनगर की ओर जाने वाले सभी माल वाहक दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से होकर जाएंगे।

6. सीमापुरी अप्सरा बॉर्डर से मोहन नगर की ओर आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.