7 सेकेंड में बाइक चोरी कर पुलिस को दी चुनौती, Video Viral

गाजियाबाद में चोर ने उड़ाए होश : 7 सेकेंड में बाइक चोरी कर पुलिस को दी चुनौती, Video Viral

7 सेकेंड में बाइक चोरी कर पुलिस को दी चुनौती, Video Viral

Tricity Today | बाइक चोर

Ghaziabad News : गाजियाबाद में दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला खोड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां एक चोर मात्र 7 सेकेंड में बाइक चुराकर फरार हो गया। नकाबपोश चोर ने मास्टर चाबी के जरिए बाइक स्टार्ट कर उसे चोरी कर ले गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद में बेलगाम चोर एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक आंकड़े के अनुसार दिल्ली एनसीआर में स्नैचिंग के बाद वाहन चोरी की वारदात सबसे अधिक दर्ज की जाती है। ताजा मामला गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां एक नकाबपोश चोर मात्र 7 सेकेंड में बाइक चुराकर फरार हो गया। पीड़ित मोहम्मद हबीब ने बताया कि खोड़ा थाना क्षेत्र की गली नंबर 1 में स्थित उसने अपने मकान के बाहर बाइक खड़ी की हुई थी। नकाबपोश चोर ने मास्टर चाबी लगाकर बाइक को चंद सेकेंड में स्टार्ट कर लिया और मौके से फरार हो गया। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
बाइक चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है कि जब चोर बाइक चुरा रहा था तब गली में कई लोग गुजर रहे थे, लेकिन चोर की बहादुरी देखिए वह बिना घबराए बाइक को लेकर फरार हो गया। इस घटना की शिकायत थाने में देकर मोहम्मद हबीब अपने घर आ गए। 

पुलिस ने खोया शिकायती पत्र 
उनका आरोप है कि जब वे मुकदमे की कॉपी लेने अगले दिन थाने पहुंचे तो खोड़ा थाने की पुलिस ने उनसे दोबारा शिकायत देने के लिए कहा पूछे जाने पर पुलिसकर्मियों ने बताया कि उनसे शिकायत पत्र खो गया है। मोहम्मद हबीब द्वारा थाने में बाइक चोरी की दोबारा शिकायत दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.